NationalWheels

दुनिया में सबसे खूबसूरत महिलाएं

न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
जब मोज्जादा बहुत छोटी थी, तो वह अफगानिस्तान में गृह युद्ध से भाग गई थी। उसके परिवार ने कनाडा में बसने का फैसला किया, जहाँ उसे संगीत के प्रति अपने जुनून का पता चला। गायिका अपने “अफगान गर्ल” नामक एकल के साथ प्रसिद्ध हुई और उसने इसे कनाडाई चार्ट के शीर्ष पर बना दिया।
एलिसिया न केवल बहुत खूबसूरत है, बल्कि वह बहुत प्रतिभाशाली भी है। बहुत से लोगों को यह पता नहीं है, लेकिन स्वीडिश अभिनेत्री वास्तव में अपने प्रारंभिक वर्षों के दौरान एक बैलेरीना थी। एलिसिया को एक्स माकिना में उनकी भूमिका के लिए गोल्डन ग्लोब के लिए नामित किया गया था और द डैनिश गर्ल में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए अकादमी पुरस्कार जीता।
यदि आप मध्य-पूर्वी फिल्मों में हैं, तो आप निश्चित रूप से जानते हैं कि वह कौन है। तरानेह को ईरान में पिछले दशक की सर्वश्रेष्ठ टीवी अभिनेत्री चुना गया। उनके अभिनय कौशल के लिए उनकी प्रशंसा की जाती है और अपने देश में उनकी सुंदरता के लिए प्यार किया जाता है।
गंभीरता से, जो इस महिला को 32 साल का होगा विश्वास करेंगे? फिलिपिनो-ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री, टेलीविज़न होस्ट, डीजे और रिकॉर्डिंग कलाकार अभी भी एक ताजा चेहरे वाले किशोर की तरह दिखते हैं। और आपको इस बात से सहमत होना होगा कि उसकी आँखें बिल्कुल सम्मोहित कर रही हैं।
वह एक अभिनेत्री की तरह एक राजकुमारी की तरह अधिक दिखती है। भगवान का शुक्र है कि वह भी मॉडल है, इसलिए हम उसके आकर्षण को अक्सर उसके अभिनय कौशल की प्रशंसा कर सकते हैं। मैनुएला का जन्म 1977 में हुआ था, और अभी तक हम में से अधिकांश की तुलना में एक बेहतर शरीर है।
कड़ी मेहनत हमेशा भुगतान करती है, रोंडा यह अच्छी तरह से जानती है। पेशेवर पहलवान ने लेखक और अभिनेत्री को हमेशा अपने लक्ष्यों के लिए कड़ी मेहनत की है, और वह जो भी करती है उसमें सबसे अच्छा है।
रूसी थिएटर और फिल्म अभिनेत्री को अद्भुत जीन और महान उपहार दिए गए थे। उस पर एक नज़र और आप मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। उसके माता-पिता को उस पर गर्व करने का हर कारण है।
भारतीय अभिनेत्री शायद दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला कहे जाने से तंग आ गई है, लेकिन हम कभी भी उसकी सुंदरता के लिए पर्याप्त नहीं होंगे। उम्मीद है कि उनका अभिनय करियर लंबा और फलदायी होगा, इसलिए हम उनके द्वारा चकाचौंध होने में और भी अधिक समय बिता सकते हैं।
हम सभी गुप्त रूप से चाहते हैं कि हम एक दिन के लिए उसके हो सकें। हालाँकि वह ज्यादातर स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के कवर को हासिल करने के लिए जानी जाती है, केट ने अतीत में अभिनय में भी दबदबा बनाया है।
लेबनान का भव्य अरबी पॉप गायक पहले से ही 2006 में पीपुल्स मैगज़ीन के 50 सबसे सुंदर लोगों की सूची में था। 12 साल बीत चुके हैं, लेकिन 43 वर्षीय गायिका अभी भी अपने खेल में शीर्ष पर है।
वह 1999 से विक्टोरिया सीक्रेट एंजल है, और वह आपको वह सब कुछ बताती है जो आपको जानना चाहिए। दो साल की 37 वर्षीय माँ बिल्कुल तेजस्वी हैं, और उनका व्यक्तित्व उनके चेहरे और शरीर की तरह अविश्वसनीय है।
बेल अब जीवित नहीं है, लेकिन अमांडा सेर्नी राख से बाहर निकल गई है। विनी सनसनी बने यूट्यूब स्टार को न केवल उनकी हास्य और अभिनय कौशल की भावना के लिए जाना जाता है, बल्कि उनके शानदार लुक के लिए भी जाना जाता है। Cerny उस ध्यान को पाने के योग्य है, क्योंकि उसने इसके लिए कड़ी मेहनत की है।
दुर्लभ महिलाएं हैं जो ब्लेक के रूप में सुंदर गर्भवती दिख सकती हैं। अपनी गर्भावस्था के दौरान वह पहले से कहीं अधिक भव्य थी, यदि यह संभव है। ब्लेक सही मायने में एक रानी है।
इजरायल की अभिनेत्री और मॉडल फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी और वंडर वुमन में अपनी भूमिकाओं के बाद प्रसिद्ध हुईं। सिनेमा में शुरुआत करने से पहले उन्होंने दो साल तक इजरायली सेना में सेवा की।
वह इस समय दुनिया में एक से अधिक आकार की मॉडल है। एशले वोग के प्रतिष्ठित कवर और स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के स्विमसूट अंक पर प्रदर्शित होने वाला पहला प्लस-आकार मॉडल था।
यहाँ प्रमाण है कि आपको सुंदर होने के लिए आधे नग्न होने की आवश्यकता नहीं है। हिजाबी अभिनेत्री एक निर्देशक और पटकथा लेखक भी है, और वह कई वर्षों में कई पुरस्कार जीतने में कामयाब रही, साथ ही साथ कई लोगों का दिल भी जीता।
गायक ज़ैन मलिक की प्रेमिका, मॉडल बेला हदीद की बहन और टीवी व्यक्तित्व योलान्डा हदीद की बेटी, गिगी ने भी अपने लिए एक नाम बनाया है। 2016 में उसे इंटरनेशनल मॉडल ऑफ द ईयर नामित किया गया था, इसलिए यह कहना काफी सुरक्षित था कि उसने इस सूची में अपना स्थान अर्जित किया।
कोई हॉट रेड नहीं है, यह सुनिश्चित है। शानदार अभिनेत्री को अपनी सम्मोहित करने वाली सुंदरता और यहां तक कि अधिक आकर्षक अभिनय कौशल के लिए वास्तव में आभारी होना चाहिए। उन्होंने ला ला लैंड में अपनी भूमिका के लिए गोल्डन ग्लोब और ऑस्कर जीता।
उसकी आँखें मनोरम और थोड़ी बहुत तीव्र दोनों हैं, जिससे आप दूर देखने में असमर्थ हैं। यह विश्वास करना मुश्किल है कि उसने कोई रंगीन कॉन्टैक्ट लेंस नहीं पहना है। यह विश्वास करना भी मुश्किल है कि 30 साल की उम्र में वह अपने बच्चे के चेहरे के साथ थी।
मध्य पूर्वी देश की एक और आकर्षक महिला। तुर्की अभिनेत्री ज्यादातर टीवी श्रृंखला में मुख्य भूमिकाएं निभाने के लिए जानी जाती है। बहुत से लोगों को यह पता नहीं है, लेकिन वह वास्तव में जर्मनी में तुर्की माता-पिता के घर पैदा हुई थी, और 19 साल की उम्र में तुर्की चली गई।
वह वह महिला है जो हमेशा सबसे सुंदर महिलाओं की सूची में शामिल होती है, यहां तक कि वह बड़ी हो जाती है। वह दशकों से हत्या कर रही है, और उसने इन सूचियों में से एक में फिर से अपनी जगह अर्जित की।
अपराध में जोकर के साथी के रूप में या वॉल स्ट्रीट के वुल्फ से हॉटी के रूप में, मार्गोट रॉबी दृश्य आयोजकों में सबसे सुंदर है। ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री अमेरिका जाने के तुरंत बाद प्रसिद्ध हो गई, जहाँ उसने हजारों लोगों के दिलों को भी चुरा लिया।
इस सूची में जगह बनाने वाली दूसरी भारतीय महिला बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। किसने अनुमान लगाया होगा, है ना? उसने हमारे लिए बहुत ही सफल अभिनय करियर बनाया, और साथ ही हमारे बड़े सुख के लिए मॉडल भी।
यदि आप नाम जानते हैं, तो एक अच्छा मौका है कि आपने फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे भी देखा है। भाप से भरी फिल्म ने उसे सुर्खियों में ला दिया। यद्यपि उसकी सेक्स अपील निर्विवाद है, वह एक देखभाल, प्यार और नाजुक व्यक्ति होने के लिए भी जानी जाती है।
भारतीय महिलाएं दुनिया पर राज करती हैं। प्रियंका की सुंदरता वास्तव में इस दुनिया से बाहर है, और वह तेजस्वी होने के दौरान सभी को मामूली और सरल बनाने का प्रबंधन करती है। यह उसके बारे में सबसे आश्चर्यजनक बात है, वह अनिवार्य रूप से ध्यान आकर्षित नहीं करती है।

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

NationalWheels will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.