Nationalwheels

पत्नी काजोल के जन्मदिन पर अजय देवगन का एक क्यूट सा फोटो

पत्नी काजोल के जन्मदिन पर अजय देवगन का एक क्यूट सा फोटो
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा महिला सितारों में से एक, काजोल आज 45 साल की हो गई हैं और अभिनेत्री पहले से ही अपने परिवार और दोस्तों से बहुत प्यार और शुभकामनाओं के साथ बरस रही है। सोशल मीडिया पर एक मनमोहक जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजते हुए उनके पति और अभिनेता अजय देवगन ने काजोल को आराम और धूप में भीगते हुए एक स्पष्ट तस्वीर साझा की। उन्होंने कहा, “जागो!” आपको अभी तक अपनी सुंदरता की नींद की ज़रूरत नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

Wake up! You do not need your beauty sleep, as yet. @kajol

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

काजोल ने खुद के मजाकिया होने के कारण, अजय की पोस्ट पर जवाब देने में देर नहीं की और एक टिप्पणी छोड़ दी, जिसमें लिखा था, “मैं केवल जाग रही हूं। बस पता चला कि युग के पास स्कूल नहीं है। यह चारों ओर छुट्टियां है।
अजय और काजोल ने 1999 में शादी के बंधन में बंधे और दो बच्चों – निसा और युग के माता-पिता हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ने उनकी टाइमलाइन को खास पोस्ट्स और उनकी फेक तस्वीरों और वीडियो से भर दिया है। काम के मोर्चे पर, बर्थडे स्टार काजोल, तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर में 12 साल के लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर अजय देवगन के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। फिल्म में अजय मराठा योद्धा सूबेदार तानाजी मालुसरे के रूप में हैं और काजोल उनकी पत्नी की भूमिका पर होंगी।

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *