Nationalwheels

मोतिहारी में सोनबरसा नदी में स्नान करने गए, चार बच्चे डूब गए एक की मौत एक की खोज जारी है

मोतिहारी में सोनबरसा नदी में स्नान करने गए, चार बच्चे डूब गए एक की मौत एक की खोज जारी है

मोतिहारी के हरसिद्धि थाना के पास सोनवर्षा नदी मे स्नान करने के लिए गए चार बच्चे डूब गए

न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
बिहार: मोतिहारी के हरसिद्धि थाना के पास सोनवर्षा नदी मे स्नान करने के लिए गए चार बच्चे डूब गए, जिसमें एक की मौत डूबने से हो गई । उसके बाद दो बच्चे किसी तरह तैरकर बाहर आ गए। जबकि एक बच्चे की अभी तक पता नहीं चल पाया है। उस बच्चे की खोज अभी जारी है। मरने वाले बालक बैरियाडीह पंचायत के धवही वार्ड संख्या 17 के रहने वाले धनीलाल सहनी का 11 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार बताया गया है।
इस मौके पर मौजूद वहां के रहने वाले और जिला परिषद की पूर्व सदस्य निर्मला सहनी ने कहा कि हमारे टोले के चार बच्चे एक साथ बीच नदी में नाव पर चढ कर नहा रहे थे। अचानक हवा का तेज झोंका आया और नाव का संतुलन बिगड़ गया। नाव एकाएक पलट गयी और चारो बच्चें नदी में डूब गये। गांव के लोगों के सहयोग से दो बच्चों को सुरक्षित नदी से निकाल लिया गया। वहीं एक की मौत हो गई। बाकी एक बच्चे की खोज अभी जारी है।
निर्मला सहनी ने प्रशासन से आपदा कोष से शुघ्र ही मुआवजा की मांग की हैं। उसके बाद यह भी बताया जा रहा है कि मरने वाले दो भाई में सबसे बड़ा लड़का हैं। सीओ सतीश कुमार, थानाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार सिंह, एएसआई राजेश कुमार सिंह, भगवान भगत घटना स्थल पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव मोतिहारी भेज दिया।

 


Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *