National Wheels

Watch Video: मोहम्मद शमी ने खरीदी Jaguar Sports Car, सोशल मीडिया पर फैंस संग शेयर की तस्वीरें


Mohammed Shami Jaguar Sports Car: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी फिलहाल इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. वहीं, एशिया कप के लिए मोहम्मद शमी को भारतीय टीम में नहीं चुना गया, जिसके बाद से फैंस ऐसे कयास लगा रहे हैं कि काफी हद तक संभव है कि इस गेंदबाज को टी20 टीम में भी जगह नहीं मिले. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस वक्त अपनी फैमली के साथ वक्त बिता रहे हैं. साथ ही उन्होंने जैगुआर स्पोर्ट्स कार खरीदी है.

मोहम्मद शमी ने खरीदी जैगुआर स्पोर्ट्स कार

दरअसल, भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जैगुआर स्पोर्ट्स कार खरीदने की बात शेयर की है. भारतीय दिग्गज गेंदबाज अब तक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नई कार की कई वीडियो सेयर कर चुके हैं. वहीं, एक वीडियो में शमी जैगुआर स्पोर्ट्स कार की ड्राइविंग करते दिख रहे हैं. गौरतलब है कि जैगुआर एफ-टाइप के वैसे तो कई वैरिएंट होते हैं, लेकिन अगर बेसिक वैरिएंट की बात करें तो इसकी कीमत तकरीबन 98 लाख रूपए है. हालांकि, यह 98 लाख रूपए की कीमत ऑन-रोड 1 करोड़ रूपए तक पहुंच जाती है.







ये हैं जैगुआर स्पोर्ट्स कार की खासियत

गौरतलब है कि जैगुआर की खास बात यह है कि यह कार महज 5.7 सेकेंड में ही 100 किमी प्रति घंटा की स्पीड तक पहुंच जाती है. इसके अलावा इस कार की बाकी फीचर्स की बात करें तो यह कार 12.3 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है. इस कार में 2 पेट्रोल इंजन है, इस तरह यह कार 297 किमी प्रति घंटा की स्पीड से फर्राटे भर सकती है. बताते चलें कि मोहम्मद शमी को एशिया कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया. जिसके बाद क्रिकेट विशेषज्ञ ने इस पर सवाल उठाए. हालांकि, अब देखनी वाली बात होगी कि इस गेंदबाज को टी20 वर्ल्ड कप टीम के लिए चुना जाता है या नहीं.

ये भी पढ़ें-

IND vs ZIM 3rd ODI Score: टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे को तीसरे वनडे में 13 रनों से हराया, 3-0 से किया क्लीन स्वीप

ENG vs SA: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में शर्मनाक हार पर आया बेन स्टोक्स का रिएक्शन, कही ये बात



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.