National Wheels

चंदौली कांड पर सियासत गर्म, अखिलेश बोले- सीएम की जाति के इंस्पेक्टर ने जानबूझकर किया तो केशव ने दिया जवाब

चंदौली कांड पर सियासत गर्म, अखिलेश बोले- सीएम की जाति के इंस्पेक्टर ने जानबूझकर किया तो केशव ने दिया जवाब

चंदौली प्रकरण को लेकर अब राजनीति भी गरमाने लगी है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने घटना को लेकर सीधे राज्य सरकार और मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। अखिलेश ने यहां तक कहा कि मुख्यमंत्री की जाति के अधिकारी ने सबकुछ जानबूझकर किया। उसे पता था कि वहां अपराधी नहीं है, इसके बाद भी घर में घुसे। अखिलेश के आरोपों पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जवाब दिया है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की स्वजाति का अधिकारी जानबूझकर घर में घुसा था। मेरी पुलिस कप्तान से बात हुई थी, उनसे भी कहा कि क्यों ऐसा अन्याय हो रहा है। जहां तक दबिश की बात है सोच समझकर पुलिस ने घर में छापा मारा। जब वहां कोई नहीं मिला तो दो बहनों के साथ दुर्व्यवहार किया गया।

सपा चीफ ने आगे कहा कि कमरे में बंद करके युवती को बेल्ट से मारा गया। एक बहन की जान चली गई और दूसरी बीमार है। घर के अंदर तांडव मचाया है। यह पूरी की पूरी सरकार की पुलिस दोषी है। सभी के खिलाफ 302 का मुकदमा होना चाहिए। अखिलेश ने कहा कि आरोप तो अलग अलग तरह के लग रहे हैं। पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। पुलिस पर भरोसा नहीं है।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.