National Wheels

Watch: वायरल हो रहा अक्षर पटेल का एग्रेसिव रिएक्शन, इशान किशन को दिखाई थी आंखें


Axar Patel and Ishan Kishan: भारत और जिम्बाब्वे (IND vs ZIM) के बीच शनिवार को हुए मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टीम इंडिया (Team India) के स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) अपने साथी खिलाड़ी इशान किशन (Ishan Kishan) की ओर गुस्से से देखते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में इशान किशन हाथ उठाकर अक्षर से माफी मांगते भी दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, मैच के 28वें ओवर में जिम्बाब्वे के बल्लेबाज रियान बर्ल ने दीपक हुडा की एक शॉर्ट बॉल पर सिंगल निकाला. इस दौरान गेंद बाउंड्री पर खड़े इशान किशन के पास पहुंची. इशान ने यह गेंद 30 गज के अंदर खड़े अक्षर पटेल की ओर फेंकी लेकिन तब तक अक्षर अपना मुंह पलट चुके थे. जिम्बाब्वे के बल्लेबाज ने उन्हें बताया कि गेंद आपकी ओर आ रही है, ऐसे में अक्षर झूक गए और थ्रो से बाल-बाल बच गए. इसके बाद उन्होंने इशान की ओर गुस्से से पलटकर देखा. वह कुछ बोलते हुए भी नजर आए. इसके बाद बाउंड्री पर खड़े इशान ने हाथ उठाकर उनसे माफी मांगी.

भारत ने सीरीज में बनाई 2-0 की अजेय बढ़त
तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत ने 5 विकेट से जीत दर्ज की. भारतीय गेंदबाजों ने पहले तो जिम्बाब्वे को महज 161 रन पर समेट दिया और इसके बाद 26वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. संजू सैमसन को उनकी शानदार विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी के लिए ‘प्लेयर ऑफ दी मैच’ चुना गया. इसी के साथ भारतीय टीम ने इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है.

यह भी पढ़ें..

Virat Kohli: पूर्व कोच ने सुनाया विराट के डेडिकेशन का किस्सा, बोले- स्लिप फील्डिंग बेहतर करने के लिए हर दिन पकड़ते थे 100 कैच

IND vs PAK: शोएब अख्तर ने याद किए अपनी गेंदबाजी वाले दिन, बोले- ‘सचिन को छोड़कर हर कोई मुझसे डरता था’



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.