National Wheels

Virat Kohli Score Prediction: आज कितने रन बनाएंगे विराट कोहली? पोल में आए हैरान करने वाले जवाब


IND vs PAK: दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला शुरू हो गया है. इस मुकाबले में अब तक भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की है. मैच में अब तक पाकिस्ताने अपने चार विकेट खो दिए हैं (खबर लिखे जाने तक). वहीं आज यह मैच भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए भी खास है. दरअसल, वह आज पाकिस्तान के खिलाफ अपना 100वां टी20 मुकाबला खेल रहे हैं. उनके इस मैच को लेकर एबीपी न्यूज ने अपने पोल में यह सवाल किया था कि आज कितने रन बनाएंगे विराट कोहली? इस पोल में चौंकाने वाले नतीजे निकलकर सामने आए हैं.

कितने रन बनाएंगे विराट

विराट कोहली लंबे वक्त से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं. वहीं आज वह लंबे ब्रेक के बाद अपने 100वें टी20 मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने उतरे हैं. उनकी इस मैच को लेकर एबीपी न्यूज ने अपने पोल में यह सवाल किया था कि आज विराट कोहली कितने रन बनाएंगे. अब इस पोल के नतीजे आ गए हैं.

पोल के अनुसार 38 फीसदी लोगों का मानना है कि आज पाकिस्तान के खिलाफ विराट का बल्ला चलेगा और वह 50 से ज्यादा का स्कोर करेंगे. 30 फीसदी लोगों का मानना था कि आज विराट 21-50 रन बना पाएंगे. वहीं 32 फीसदी लोगों का मानना है कि आज विराट 0-20 रन ही बना पाएंगे. अब देखना दिलचस्प होगा कि आज विराट कोहली अपने 100वें टी20 मुकाबले में कितने रन बना पाएंगे.

क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में 100 मैच खेलने वाले प्लेयर बने विराट
विराट कोहली 100 टी20 मैचों के अलावा 102 टेस्ट और 262 वनडे मैच खेले हैं. विराट कोहली की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में होती है और वह इंटरनेशनल क्रिकेट में 23 हजार से ज्यादा रन बना चुके हैं. इतना ही नहीं विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 70 शतक जड़े हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक जड़ने के मामले में विराट कोहली सिर्फ सचिन तेंदुलकर और रिकी पोंटिंग से पीछे हैं. आज पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उतरते ही विराट कोहली टी20 इंटरनेशनल मैचों में अपना शतक पूरा कर लिया है. वह भारत के लिए क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में 100 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं.

यह भी पढ़ें:

IND vs PAK: विराट कोहली के 100वें टी20 के लिए एबी डीविलियर्स ने दी शुभकामनाएं, कहा- हमें आप पर गर्व है

Video: कार्तिक ने नहीं की अपील, आवेश भी थे खामोश फिर भी चल पड़े फखर ज़मान, देखिए कैसे हुए आउट

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.