Nationalwheels

बीवी से तंग युवक ने फेसबुक पर डाला आत्महत्या की धमकी का वीडियो

बीवी से तंग युवक ने फेसबुक पर डाला आत्महत्या की धमकी का वीडियो
गाजियाबाद। ससुरालियों से तंग मेरठ में तैनात सिपाही द्वारा वीडियो बनाने के बाद आत्महत्या करने का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि अब ऐसा ही मामला गाजियाबाद में सामने आया है। सिहानी गेट थानाक्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने बीवी से तंग आकर फेसबुक पर आत्महत्या की धमकी का वीडियो पोस्ट किया है। इसके लिए उसने सुप्रीम कोर्ट, पीएम और देश के कानून मंत्री को पत्र लिखा है। युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसे बिना तलाक दिए ही दूसरी शादी कर ली और उसके ससुरालिए उस पर जानलेवा हमला करा रहे हैं। पीड़ित ने शासन-प्रशासन से भी कोई मदद न मिलने का आरोप लगाया है।
सिहानी गेट थानाक्षेत्र में रहने वाला युवक बीटेक-एमबीए पास हैं। तमाम नौकरियां छूट जाने के बाद अब वह अपना ही कारोबार करता हैं। पीड़ित का कहना है कि जुलाई 2018 को उनकी शादी शाहजहांपुर के तिलहर थानाक्षेत्र में रहने वाली युवती से हुई थी। शादी के बाद से ही उनका पत्नी से विवाद शुरू हो गया था।
नवम्बर 2018 में पत्नी के भाई-भाभी उसे अपने साथ मायके ले गए। आरोप है कि पत्नी ने मायके जाने के बाद उन पर और उनके भाई व परिजनों पर तमाम आरोप लगाते हुए दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करा दिया। जिसमें न सिर्फ उनके परिजनों के नाम दर्ज कराए गए, बल्कि उनके रिश्तेदारों को भी आरोपी बना दिया। आशीष का आरोप है कि उनकी पत्नी ने उन्हें बिना तलाक दिए ही दूसरी शादी कर ली।
दूसरी शादी के बाद भी पत्नी और ससुरालिए उनका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रहे हैं। गुंडे भेजकर उन पर हमले कराए जा रहे हैं। साथ ही उनके अपहरण की धमकी देकर रंगदारी मांगी जा रही है। पीड़ित का आरोप है कि केस की जांच कर रहे पुलिस अफसर भी उनसे मोटी रकम की मांग करते हैं।
मंगलवार रात 8 बजे तक का दिया समय…….
युवक का कहना है कि उत्पीड़न से परेशान होने और कानून से मदद न मिलने पर उन्होंने आत्महत्या करने की ठान ली है। इसके लिए उन्होंने देश के प्रधानमंत्री, सुप्रीम कोर्ट और देश के कानून मंत्री को पत्र भेजकर आत्महत्या के लिए अनुमति मांगी है। आशीष ने अपनी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड की है। जिसमें आशीष ने 2 जून रात 8 बजे तक का समय दिया है। इस समयावधि के दौरान मदद न मिलने पर उसने आत्महत्या करने की बात कही है। अंतिम लाइन में पीड़ित ने लिखा है कि ये वक्त भी गुजर जाएगा और वह भी गुजर जाएगा।

 


Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *