National Wheels

VIDEO: एशिया कप 2022 के लिए दुबई पहुंची पाकिस्तानी टीम, 28 अगस्त को भारत से मुकाबला


India vs Pakistan Asia Cup 2022 Dubai : भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को खेले जाने वाले एशिया कप 2022 के मुकाबले के लिए फैन्स काफी उत्साहित हैं. इस मैच की टिकट्स भी बिक चुकी हैं. पाकिस्तानी टीम इस टूर्नामेंट के लिए मंगलवार को दुबई पहुंच गई. बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम जल्द ही अभ्यास शुरू कर देगी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. 

एशिया कप 2022 के लिए पाकिस्तान की टीम दुबई पहुंच चुकी है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफीशियल हैंडल से इसकी जानकारी दी. बोर्ड ने तस्वीरें और वीडियो ट्वीट किया है. बाबर आजम की कप्तानी वाली पाक टीम ने इस टूर्नामेंट के लिए काफी संतुलित टीम चुनी है. इसमें अनुभवी खिलाड़ियों के साथ-साथ युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है. 

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने फखर जमान, हैदरी, आसिफ अली और खुशदिल शाह को बतौर बल्लेबाज टीम में शामिल किया है. वहीं ऑलराउंडर के तौर पर इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज और मोहम्मद वसीम जूनियर को टीम में जगह दी गई है. विकेटकीपर बैट्समैन मोहम्मद रिजवान भी टीम का हिस्सा हैं. पाकिस्तान का बॉलिंग लाइनअप भी काफी मजबूत है. इसमें हैरिस रउफ, नसीम शाह, मोहम्मद हसनैन और उस्मान को शामिल किया गया हैं.

 

यह भी पढ़ें : Deepak Hooda को ‘कोच किलर’ कहते थे श्रीधर, बताया प्रैक्टिस करवाने से क्यों किया था मना

Watch: चहल और धनश्री के ब्रेक-अप की अफवाहों पर लगेगा ब्रेक, सामने आया इस जोड़ी का फनी वीडियो



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.