National Wheels

U20 World Championships: वर्ल्ड चैंपियनशिप में 16 मेडल लाने पर पीएम मोदी ने दी पहलवानों को बधाई


U20 वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत ने कमाल का प्रदर्शन किया है. नैरोबी में हुए वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत के पहलवानों ने कमाल का खेल दिखाते हुए 16 मेडल अपने नाम किए. उन्होंने इस बार महिला और पुरूष फ्री स्टाइल कुश्ती में 7-7 पदक अपने नाम किया. वहीं ग्रीको रोमन में 2 पदक जीते. अंडर 20 वर्ल्ड चैंपियनशिप में यह भारत का अबतक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. इस शानदार प्रदर्शन पर प्रधानमंत्री मोदी ने सभी पहलवानों को बधाई देते हुए कहा कि हमारे पहलवानों ने हमें फिर से गौरवान्वित किया! U20 विश्व चैंपियनशिप में 16 पदक (पुरुष और महिला फ्रीस्टाइल में 7 प्रत्येक और ग्रीको-रोमन में 2) जीतने पर हमारी टीम को बधाई. यह भारत का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है.

पीएम मोदी ने दी बधाई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहलवानों को बधाई देते हुए कहा कि हमारे पहलवानों ने हमें फिर से गौरवान्वित किया! U20 विश्व चैंपियनशिप में 16 पदक (पुरुष और महिला फ्रीस्टाइल में 7 प्रत्येक और ग्रीको-रोमन में 2) जीतने पर हमारी टीम को बधाई। यह भारत का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. यह भी दर्शाता है कि भारतीय कुश्ती का भविष्य सुरक्षित हाथों में है.

भारत ने किया सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन
U20 वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत ने कमाल का प्रदर्शन किया है. नैरोबी में हुए वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत के पहलवानों ने कमाल का खेल दिखाते हुए 16 मेडल अपने नाम किए. उन्होंने इस बार महिला और पुरूष फ्री स्टाइल कुश्ती में 7-7 पदक अपने नाम किया. वहीं ग्रीको रोमन में 2 पदक जीते. अंडर 20 वर्ल्ड चैंपियनशिप में यह भारत का अबतक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है.

यह भी पढ़ें:

Asia Cup 2022: शाहीन का एशिया कप से बाहर होना पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका, इंजमाम-उल-हक ने बताया कारण

IND vs ZIM 2022: संजू सैमसन का इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी पर बड़ा बयान, कहा- भारतीय टीम में वापसी करना आसान नहीं था, लेकिन…

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.