Nationalwheels

टाइगर वुड्स को राष्ट्रपति पदक प्राप्त हुआ

टाइगर वुड्स को राष्ट्रपति पदक प्राप्त हुआ
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
जब टाइगर वुड्स ने 14 अप्रैल को परास्नातक जीता, तो राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने घोषणा की कि वह उन्हें राष्ट्रपति पद का पदक देने जा रहे हैं, और अपने सहयोगियों को जल्द से जल्द इस कार्यक्रम का कार्यक्रम बनाने का आदेश दिया।
सोमवार को ट्रंप ने जो मांगा, वह मिला। अर्नोल्ड पामर, जैक निकलॉस और चार्ली सिफर्ड के बाद, सन-स्पैस्ड व्हाइट हाउस रोज गार्डन में एक समारोह में, ट्रम्प ने 43 वर्षीय वुड्स को चौथा और सबसे युवा, पेशेवर गोल्फर देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान दिया।
81 पीजीए टूर जीत के साथ, वुड सैम स्नेड के सर्वकालिक रिकॉर्ड में से एक शर्मीली है, और 15 प्रमुख टूर्नामेंट जीत के साथ, वह केवल निकोलस का पीछा करता है, जिसके पास 18 हैं।
लेकिन यह पिछले महीने ऑगस्टा नेशनल गोल्फ क्लब में उनकी नाटकीय मास्टर्स जीत थी, जिसमें 11 साल की बड़ी चैंपियनशिप सूखे के कारण खत्म हुई, जिसने दो साल पहले गिरफ्तारी और ड्रामा से निजी जीवन में वापसी की, जिसमें दो साल पहले गिरफ्तारी भी शामिल थी।
ट्रंप ने टाइगर बैंडवाग पर बेसब्री से छलांग लगाई। दोनों ने कई बार गोल्फ खेला है, हाल ही में फरवरी में निकोलस के साथ बृहस्पति, फ्लोरिडा में ट्रम्प के पाठ्यक्रम में।
कई अमेरिकी सांसदों द्वारा आयोजित समारोह में, ट्रम्प ने वुड्स को “एक सच्चे किंवदंती” कहा।
“वह एक महान लड़का है,” ट्रम्प ने कहा। “उन्होंने गोल्फ के खेल में अनगिनत लोगों को पेश किया, जो हर पृष्ठभूमि और जीवन से चलते थे। … टाइगर वुड्स अमेरिकी उत्कृष्टता, भक्ति और ड्राइव का एक वैश्विक प्रतीक है। ”
वुड्स, एक नीला सूट (मास्टर्स ग्रीन जैकेट नहीं) पहने हुए उनकी माँ, कुल्टीदा, उनके दो बच्चों, सैम और चार्ली, उनकी प्रेमिका, एरिका हरमन और उनके कैडी, जो ला लावा द्वारा समारोह में शामिल हुए थे।
वुड्स ने कहा, “आपने उच्च और बुरे लोगों को अच्छे और बुरे को देखा है और मैं आपकी मदद के बिना यहां नहीं रहूंगा।”
अपने प्रियजनों से सीधे बात करते हुए, वुड्स ने कहा: “तुम लोगों ने मेरे जीवन में मेरे लिए बहुत कुछ किया है। मैंने युद्ध किया है और मैंने वहां लटकने की कोशिश की है और मैंने फिर से आने और गोल्फ का शानदार खेल खेलने की कोशिश की है।

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *