Nationalwheels

तीखे सवाल पर भड़के सांसद बदरुद्दीन अजमल, माइक फेंक कर पत्रकार को मारा, बोले- तुम्हारा सिर फोड़ देंगे

तीखे सवाल पर भड़के सांसद बदरुद्दीन अजमल, माइक फेंक कर पत्रकार को मारा, बोले- तुम्हारा सिर फोड़ देंगे

        

अॉल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के सांसद बदरुद्दीन अजमल बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपना आपा खो बैठे. एक सवाल पर गुस्साए अजमल ने एक पत्रकार पर माइक फेंक कर हमला कर दिया.
बुधवार को असम के दक्षिणी सलमारा जिले के हटसिंगमारी में अजमल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी. हालिया पंचायती चुनाव में एआईयूडीएफ के विजेता उम्मीदवारों को सम्मानित करने के लिए पार्टी के नेता कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे. कार्यक्रम समाप्त होने के बाद अजमल प्रेस को संबोधित कर रहे थे. इसी बीच यह घटना सामने आया.
इसी दौरान एक पत्रकार ने अजमल से महागठबंधन के बारे में सवाल पूछा. अजमल ने जवाब दिया कि पूर्व में भी वे इसका हिस्सा थे और आगामी लोकसभा चुनाव में भी महागठबंधन के साथ रहेंगे. पत्रकार ने अगला सवाल यह किया कि क्या बाद में वे जीतने वाली पार्टी के साथ गठजोड़ कर लेंगे? सवाल सुनते ही अजमल भड़क उठे और पत्रकार पर माइक फेंक कर हमला कर दिया.

अजमल ने यह भी कहा कि पत्रकार ऐसा सवाल उनसे कैसे पूछ सकता है और फिर वे हाथापाई पर उतर गए. इस दौरान अजमल यह भी कहते सुने गए कि जवाब देने के लिए उन्हें कितने करोड़ रुपए मिलेंगे. पत्रकार को उन्होंने अवसरवादी बताया और वहां से भाग जाने को कहा. अजमल ने पत्रकार को यह भी कहा, ‘वह (पत्रकार) और उसके पिता दोनों बिके हुए हैं. मैं तुम्हारा सिर तोड़ दूंगा. जाओ और मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज कराओ.’ अजमल ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगली बार ये आए तो इसे मारो. इतना कुछ के बावजूद एआईयूडीएफ सांसद ने पत्रकार से ही माफी मांगने को कहा.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *