Oppo, 4 रियर कैमरे और बड़ी बैटरी वाला Oppo का ये फोन हुआ सस्ता

4 रियर कैमरे और बड़ी बैटरी वाला Oppo का ये फोन हुआ सस्ता

Oppo, 4 रियर कैमरे और बड़ी बैटरी वाला Oppo का ये फोन हुआ सस्ता
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
लॉन्च होने के एक महीने के भीतर ही Oppo A9 2020 की कीमत में कटौती कर दी गई है. इस फोन के 4GB रैम वेरिएंट की कीमत 1,000 रुपये तक कम कर दी गई है. अब इसे 15,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. नई कीमत में इस स्मार्टफोन को Amazon इंडिया की वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए खरीदा जा सकता है. वहीं इसके 8GB रैम वेरिएंट की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है. ग्राहक इसे अभी भी 19,990 रुपये में खरीद पाएंगे.
कीमत में कटौती के बाद Oppo A9 2020 4GB रैम वेरिएंट को 16,990 रुपये की जगह अब 15,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन को पिछले महीने लॉन्च किया गया था. वहीं 8GB रैम ऑप्शन की कीमत पहले की तरह है और इसे ग्राहक अभी भी 19,990 रुपये में ही खरीद पाएंगे. 4GB रैम वेरिएंट की नई कीमत Amazon इंडिया पर देखी जा सकती है. साथ ही मुंबई बेस्ड रिटेलर महेश टेलीकॉम ने भी ट्वीट के जरिए पुष्टि की है कि फोन की नई कीमत ऑफलाइन स्टोर्स पर भी लागू होगी.
Amazon इंडिया द्वारा इस फोन पर फिलहाल नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन, एक्सचेंज डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स का लाभ दिया जा रहा है. ग्राहक इसे दो कलर ऑप्शन- मैरिन ग्रीन और स्पेड पर्पल में खरीद सकते हैं.
Oppo A9 2020 के स्पेसिफिकेशन्स
डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड ColorOS 6.0.1 पर चलता है. इस फोन में गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के लिए 6.5-इंच डिस्प्ले मिलता है. इसमें ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है. इसकी बैटरी 5,000mAh की है.
इस फोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. इस सेटअप में 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 2MP मोनोक्रोम कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर मौजूद है. वहीं सेल्फी के लिए यहां फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके अलावा यहां रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और Dolby Atmos सपोर्ट भी दिया गया है.

 


Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

1 Comment

  • Ainulkhan , October 27, 2019 @ 9:08 pm

    Hi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *