National Wheels

T20 World के लिए शेन वॉटसन की टॉप-5 खिलाड़ियों की फेहरिस्त में है यह भारतीय, देखें पूरी लिस्ट


Shane Watson On Suryakumar Yadav & Babar Azam: T20 World 2022 में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. इस साल अक्टूबर महीने में यह टूर्नामेंट खेला जाएगा. पहली बार इस टूर्नामेंट का आयोजन ऑस्ट्रेलिया कर रहा है. वैसे तो इस वर्ल्ड कप के दौरान कई खिलाड़ियों पर फैंस की निगाहें होंगे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने टॉप-5 बल्लेबाजों का चयन किया है, जो इस टूर्नामेंट में अपने दम पर टीम को जीत दिला सकते हैं. इस फेहरिस्त में उन्होंने भारत के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को टॉप-5 बल्लेबाजों में रखा है.

‘सूर्यकुमार यादव इस वक्त शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं’

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन के मुताबिक, सूर्यकुमार यादव इस वक्त शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. दरअसल, सूर्यकुमार यादव को शेन वॉटसन ने अपनी दूसरी पसंद के तौर पर चुना है. साथ ही वह मानते हैं कि केएल राहुल अगर शानदार बल्लेबाजी करते हैं तो उन्हें हैरानी नहीं होगी. शेन वॉटसन ने कहा कि केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के हालात से वाकिफ है, इसलिए वह शानदार बल्लेबाजी करेंगे. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की विकेटों पर केएल राहुल आसानी से रन बनाएंगे.

‘पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम मेरी पहली पसंद’

इसके अलावा शेन वॉटसन ने अपनी इस फेहरिस्त में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम और शाहीन शाह का चयन किया. उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम मेरी पहली पसंद होंगे, वह टी20 क्रिकेट में दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज हैं. शेन वॉटसन कहते हैं कि बाबर आजम गेंदबाजों पर हावी होना जानते हैं. पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम बिना जोखिम के आसानी से रन बनाना जानते हैं. साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि वह ऑस्ट्रेलियाई हालात में भी शानदार प्रदर्शन करेंगे, यहां की विकेटें बाबर आजम को पसंद आएंगी.

ये भी पढ़ें-

Shubman Gill: वनडे क्रिकेट की पहली 10 पारियों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं शुभमन गिल, शिखर धवन को पीछे छोड़ा

World Cup Super League: वर्ल्ड कप 2023 के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएगी वेस्टइंडीज? आयरलैंड के पास बेहतरीन मौका, देखें प्वॉइंट्स टेबल

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.