NationalWheels

Sunrisers Hyderabad के खिलाफ विराट कोहली और सह के प्रदर्शन को ट्विटर पर ट्रोल, आरसीबी फैन बनना आसान नहीं है

न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल में रनों के मामले में दूसरी सबसे बुरी हार का सामना करना पड़ा जब उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में उतारा।
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एक निराशाजनक 2019 इंडियन प्रीमियर लीग खत्म कर रहा है। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम अब तक आईपीएल के सीजन 12 में अपने सभी मैच हार चुकी है। बल्लेबाजी इकाई बुरी तरह से विफल रही है जबकि गेंदबाजों को विपक्षी बल्लेबाजों ने अलग रखा है। यहां तक ​​कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में, आरसीबी सभी विभागों में दूसरी सर्वश्रेष्ठ टीम थी। पिछले दो सत्रों के लिए अंक तालिका में सबसे नीचे रहने के बाद, विराट ने इस साल बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की होगी।
लेकिन यह बेंगलुरु-संगठन के लिए एक और दुख की कहानी में बदल गया है। पहले दो मैच हारने के बाद, आरसीबी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कोई भी लड़ाई नहीं दिखा सकी और राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में पूरी तरह से आउट हो गई। मेजबान टीम ने सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो की शतकीय पारी के दम पर 231 रन बनाए।
जवाब में, RCB की बल्लेबाजी एक विफलता थी। कॉलिन डी ग्रैंडहोमे को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज हैदराबाद में बल्लेबाजी के अनुकूल पिच पर 30 रन का अंक नहीं पा सका। आरसीबी के स्टार बल्लेबाज कोहली और एबी डिविलियर्स सिंगल-अंक स्कोर के साथ पवेलियन लौटे। वे अंततः SRH के 118 रनों के विशाल अंतर से नीचे चले गए। यह रनों के मामले में आईपीएल की दूसरी सबसे बुरी हार थी। अंदाजा लगाइए कि आईपीएल में सबसे बुरी हार किसकी हुई? यह RCB है।
मैच के बाद ट्विटर के पास एक फील्ड दिन था क्योंकि उन्होंने SRH के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्रदर्शन को भुनाया। यहां कुछ प्रतिक्रियाएं हैं-

 

रॉयल चैलेंजर्स ने कभी आईपीएल नहीं जीता है और उम्मीद है कि इस साल ऐसा हो सकता है जहां उन्हें चैंपियन का ताज पहनाया जाएगा। लेकिन इन प्रदर्शनों के कारण, विराट कोहली एंड कंपनी से बहुत उम्मीद नहीं की जा सकती है, वे अब मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स से नीचे की तरफ होंगे क्योंकि वे लीग में अपनी किस्मत बदलने के लिए तैयार हैं।

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

NationalWheels will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.