Nationalwheels

सनराइजर्स को अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए जीतने की जरूरत है।

सनराइजर्स को अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए जीतने की जरूरत है।
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
विराट कोहली ने सिक्का के साथ कुछ किस्मत की कि आखिरकार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपनी अंतिम लीग में गेंदबाजी करने के लिए चुना गया।
सनराइजर्स को अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए जीतने की जरूरत है। कहीं और, कोलकाता नाइट राइडर्स रॉयल चैलेंजर्स के लिए धमाकेदार होगा, एक सनराइजर्स के लिए हार रविवार रात उनके लिए एक सरल समीकरण छोड़ देगी: मुंबई इंडियंस को हराकर और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना।
विलियम्सन ने गुरुवार को मुंबई इंडियंस के लिए एक सुपर ओवर थ्रिलर खो दिया है। उन्होंने बदमाश अभिषेक शर्मा पर यूसुफ पठान के अनुभव को प्राथमिकता दी।
अपने “अद्भुत घरेलू प्रशंसकों” के लिए यह जीतना चाहते हुए, कोहली ने तीन बदलावों की घोषणा की, जिनमें से एक को मजबूर किया गया था। मार्कस स्टोइनिस ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ वापस आ गए हैं, जिसका मतलब है कि कॉलिन डी ग्रैंडहोमे ने वापसी की। शिम्रोन हेटिमर और वाशिंगटन सुंदर भी हेनरिक क्लासेन और पवन नेगी के स्थान पर वापस आ गए थे।
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: 1 पार्थिव पटेल (wk), 2 विराट कोहली (कैप्टन), 3 एबी डिविलियर्स, 4 शिमरोन हेटमेयर, 5 गुरकीरत सिंह मान, 6 वाशिंगटन सुंदर, 7 कॉलिन ग्रैंडहोमे, 8 उमेश यादव, 9 नवदीप सैनी, 10 युजवेंद्र चहल, 11 कुलवंत खेजरोलिया
सनराइजर्स हैदराबाद: 1 मार्टिन गुप्टिल, 2 रिद्धिमान साहा (wk), 3 मनीष पांडे, 4 केन विलियमसन (कैप्टन), 5 विजय शंकर, 6 मोहम्मद नबी, 7 यूसुफ पठान, 8 राशिद खान, 9 भुवनेश्वर कुमार, 10 बासिल थम्पी, 11 खलील अहमद

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *