Nationalwheels

कुंभ में श्रद्धालुओं की सेवा करेगा सक्सेना सभा

कुंभ में श्रद्धालुओं की सेवा करेगा सक्सेना सभा

        

प्रयागराज। सक्सेना सभा की कार्यकारिणी समिति की बैठक अध्यक्ष एएस दरबारी के निवास पर रविवार को हुई, जिसमें आगामी कार्यक्रमों को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये.
बैठक की शुरूआत भगवान चित्रगुप्त की आरती से अनुराधा दरबारी ने की. तदोपरान्त बैठक की कार्यवाही सचिव प्रफुल्ल चन्द्र सक्सेना ने शुरू की. उन्होंने पूर्व की बैठक के निर्णयों को पढ़कर सुनाया जिस पर सर्वसम्मति से सभी उपस्थित सदस्यों ने सहमति जताई. विजोय सक्सेना ने आगामी कुम्भ के मद्देनजर मौनी अमावस्या पर वृहद स्तर पर सक्सेना सभा द्वारा श्रद्धालुओं की सेवा का सुझाव दिया, जिसे अध्यक्ष सहित सभी सदस्यों ने स्वीकार किया.
सक्सेना सभा द्वारा कायस्थ पाठशाला चुनाव में कार्यकारिणी प्रत्याशी कौशल सक्सेना की जीत सुनिश्चित करने हेतु सभी सदस्यों से आहवान किया. आगामी कार्यक्रमों हेतु कौशल सक्सेना व विनीत सक्सेना को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गयी. गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में सांस्कृतिक उत्सव सहित क्वीज आदि आयोजित किये जाने पर भी सहमति हुई. बैठक का समापन राष्ट्रगान से हुआ. बैठक में डा. सुमन रानी सिन्हा, रीतू कुमार, राकेश कुमार, आर.के. सक्सेना आदि उपस्थित रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *