National Wheels

Sachin Tendulkar की स्ट्रेट ड्राइव का आज भी नहीं है कोई मुकाबला, ये वीडियो है गवाह


Sachin Tendulkar Straight Drive: स्ट्रेट ड्राइव लगाने के मामले में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का न पहले कोई तोड़ था और न अब कोई तोड़ है. एक वीडियो में वह एक के बाद एक शानदार स्ट्रेट ड्राइव लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह कवर शॉट और अपर कट लगाते भी नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सचिन ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

सचिन ने यह वीडियो नेशनल स्पोर्ट्स डे (29 अगस्त) के मौके पर शेयर किया. हॉकी के महान खिलाड़ी रहे मेजर ध्यानचंद (Major Dhyan Chand) के जन्मदिन के मौके पर देश में हर साल खेल दिवस मनाया जाता है. सचिन ने इस दिन अपने पसंदीदा खेल को खेलते हुए वीडियो शेयर किया और देशवासियों को नेशनल स्पोर्ट्स डे की बधाई दी. 

सचिन ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘आज नेशनल स्पोर्ट्स डे और इस दिन भला मैं वह खेल क्यों न खेलूं जिससे मैंने इतना प्यार किया है और जिसके लिए मैं इतना समर्पित रहा हूं.’ सचिन के इस वीडियो को अब तक लाखों यूजर्स ने पसंद किया है. इस पर 5 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुकी हैं. कोई उनकी स्ट्रेट ड्राइव की तारीफ कर रहा है तो कोई उनकी ऑन ड्राइव शॉट्स की सराहना में लगा हुआ है.


सचिन ने इस वीडियो से ठीक पहले ‘नेशनल स्पोर्ट्स डे’ पर एक खास पोस्ट भी शेयर किया था. इस पोस्ट में वह भारत को ‘स्पोर्ट्स प्लेइंग राष्ट्र’ बनाने की बात कह रहे हैं. वह कहते हैं कि किसी भी स्पोर्ट्स को खेलने की कोई उम्र नहीं होती है. हर किसी को किसी न किसी स्पोर्टस को खेलना चाहिए. वह इस पोस्ट में राष्ट्रमंडल खेलों में लॉन बॉल्स में गोल्ड जीतने वाली भारतीय महिला खिलाड़ी की चौकड़ी का भी जिक्र करते हैं.

यह भी पढ़ें..

Hardik Pandya: चार साल पहले जिस मैदान से स्ट्रेचर पर बाहर जाना पड़ा था, उसी पर हरफनमौला खेल दिखाकर दिलाई जीत

IND vs PAK: अगले रविवार फिर हो सकती है भारत-पाकिस्तान की टक्कर, जानिए कैसे बनेगा यह समीकरण



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.