National Wheels

Rohit Sharma की कप्तानी पर युजवेंद्र चहल का बड़ा बयान, कही ये बात


Yuzvendra Chahal On Rohit Sharma: भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल टी20 इंटरनेशनल मैचों में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. युजवेंद्र चहल टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे. हालांकि, उसके बाद इस स्पिनर ने शानदार वापसी की और मौजूदा भारतीय टीम के अहम सदस्य हैं. युजवेंद्र चहल एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का हिस्सा हैं, साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भी यह गेंदबाज भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी होंगे.

रोहित शर्मा ने मुझे बहुत आजादी दी- युजवेंद्र चहल

वहीं, युजवेंद्र चहल ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पर बड़ा बयान दिया है. दरअसल, उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा ने उन्हें अपने मुताबिक गेंदबाजी करने की छूट दी. भारतीय कप्तान ने मेरा इस्तेमाल हमेशा विकेट टेकर के तौर पर किया. भारतीय स्पिनर ने कहा कि रोहित शर्मा ने मुझे बहुत आजादी दी, जिसकी उम्मीद हर गेंदबाज कप्तान से करता है. रोहित शर्मा हमेशा मेरे से पूछते थे कि मैं एक गेंदबाज के रूप में क्या करना चाहता हूं. साथ ही वह हमेशा मुझसे पूछते थे कि क्या मैं अलग हालात में गेंदबाजी कर सकता हूं.

युजवेंद्र चहल ने राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान संजू सैमसन की तारीफ की

इसके अलावा भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान संजू सैमसन की भी तारीफ की. युजवेंद्र चहल ने कहा कि मुझे अपने मुताबिक गेंदबाजी करने की छूट मिली. उन्होंने कहा कि आप 16-20 के बीच कम से कम एक ओवर फेंकेंगे, भले ही उस ओवर में 15 रन क्यों न बन जाएं. मेरा मानना है कि आप ऐसे हालात में बेहतर कर सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि इस दौरान मैं आपकी मदद करूंगा.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2022, Rohit Sharma: जानिए एशिया कप में कैसा रहा है ‘हिटमैन’ का प्रदर्शन, हैरान करने वाले आंकड़े

IND vs PAK: ‘भारत के लिए बड़ी राहत’ वाले ट्वीट पर खूब ट्रोल हो रहे वकार यूनिस, इंडियन फैंस ऐसे ले रहे मज़े

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.