National Wheels

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने सीएम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, फोटो शेयर कर कही ये बात

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने सीएम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, फोटो शेयर कर कही ये बात

बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर शिष्टाचार मुलाकात की है। इस दौरान सीएम योगी ने महत्वाकांक्षी परियोजना एक जिला-एक उत्पाद (ओडीओपी) योजना से जुड़ा एक गिफ्ट हैंपर उन्हें तोहफे में दिया।

इस मुलाकात के दौरान एक्ट्रेस कंगना रनोट ने सीएम योगी को फूलों का गुलदस्ता दिया। मुलाकात के बाद कंगना रनोट ने सीएम योगी से मुलाकात की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसके बाद से सोशल मीडिया में मुलाकात की फोटो छाई हुई है।

सीएम योगी से मुलाकात कर कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करने के साथ ही लिखा- ‘हाल ही में हुए चुनावों में जबरदस्त जीत के बाद आज मुझे महाराज योगी आदित्यनाथ जी से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। ये एक अद्भुत शाम थी महाराज जी की करुणा, चिंता और जुड़ाव की गहरी भावना मुझे हमेशा आश्चर्यचकित करती है। मैं खुद को सम्मानित और प्रेरित महसूस कर रही हूं।’

मशहूर अभिनेत्री कंगना रनोट ने सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार के कार्यों की हमेशा प्रशंसा करती रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म सिटी को लेकर भी धन्यवाद दिया था। इसके साथ ही उन्हें ओडीओपी योजना का ब्रांड एंबेसडर भी नियुक्त किया गया है।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.