Nationalwheels

Real Me C3 की दूसरी सेल आज से शुरू, जाने ऑफर्स और फीचर्स

Real Me C3 की दूसरी सेल आज से शुरू, जाने ऑफर्स और फीचर्स

Real Me ने अपना नया फोन Real Me C3 भारतीय बाजार में लॉन्च लॉन्च कर दिया है। इसकी पहली सेल 14 फरवरी को ही हुई थी

न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
Real Me ने अपना नया फोन Real Me C3 भारतीय बाजार में लॉन्च लॉन्च कर दिया है। इसकी पहली सेल 14 फरवरी को ही हुई थी। हालांकि अगर आप पहली सेल में फोन नहीं बुक कर पाएं हैं तो घबराइए मत, आज यानी 17 फरवरी से दूसरी सेल शुरू हो गई है। आप इस फोन को आज बुक कर सकते हैं। लेकिन फोन बुक करने से पहले इसके ऑफर्स और फीचर्स के बारे में जरूर जान ले।
Real Me C3 फीचर्स
रियलमी सी3 में 6.52 इंच (720×1600 पिक्सल) मिनी ड्रॉप नॉच स्क्रीन दी गई है। स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 प्रतिशत और स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 है। रियलमी ब्रांड का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित Realme UI पर चलता है। इसमें मीडियाटेक हीलियो जी70 12nm एआई प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए एआरएम जी52 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाना संभव है। कैमरे की बात करें तो 12MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.8। 2MP पोर्ट्रेट कैमरा सेंसर दिया गया है। रियर कैमरा 4x ज़ूम और फास्ट PDAF फोकस के साथ आता है। वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल एआई ब्यूटी सेल्फी कैमरा मिलेगा। डाइमेंशन की बात करें तो लंबाई-चौड़ाई 164.4x75x8.95 मिलीमीटर और वज़न 195 ग्राम है। फोन के पिछले हिस्से में दो रियर कैमरे दिए गए हैं।

🔋 की बात करें तो 5000mh की तगड़ी बैटरी है, साथ ही साथ इसमें रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट भी है। हालांकि सिक्योरिटी के लिए इस रियलमी स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह नहीं मिली है।
3 GB Ram और 32 GB इंटरनल मेमरी वाले इस फोन का दाम 6,999 रुपये है। वहीं 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले इस फोन का दाम 7,999 रुपये है। और इस फोन के दो कलर ब्लेजिंग रेड और फ्रोजन ब्लू भारतीय बाजार में उतारे गए हैं।
Flipkart Offers: रियलमी सी3 की सेल फ्लिपकार्ट पर भी 17 फरवरी से शुरू होगी, एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक, ग्राहकों के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई की
सुविधा भी उपलब्ध होगी। रिलायंस जियो (Reliance Jio) की तरफ से 7,550 रुपये के बेनिफिट्स हैं।
रियल मी धीरे धीरे करके भारतीय बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करती जा रही है, इससे पहले रियल मी और ओप्पो एक साथ थे। लेकिन फिर दोनों अलग हो गए।

 


Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *