Nationalwheels

राहुल ने किया निःशुल्क नेत्र शिविर का आयोजन

राहुल ने किया निःशुल्क नेत्र शिविर का आयोजन

सहसों। सहसों स्थित रोहित गेस्ट हाउस में मंगलवार को निःशुल्क नेत्र शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का शुभारंभ कार्यक्रम के आयोजक राहुल केसरवानी ग्राम प्रधान ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया

न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
सौरभ सिंह सोमवंशी
सहसों। सहसों स्थित रोहित गेस्ट हाउस में मंगलवार को निःशुल्क नेत्र शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का शुभारंभ कार्यक्रम के आयोजक राहुल केसरवानी ग्राम प्रधान ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया। राहुल केसरवानी ने अपने सम्बोधन में आंख को ईश्वर द्वारा प्रदत्त अनमोल रत्न बताते हुए अच्छे से देखभाल करने की बात कही।
बता दें कि राहुल केसरवानी अपने पिता स्व0 प्यारे लाल के पुण्य स्मृति पर विगत तीन माह से माह की 18 तारीख को नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन करते चले आ रहे हैं। इस मौके पर श्री सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट चित्रकूट से आई योग्य चिकित्सकों की टीम द्वारा क्षेत्र के तमाम गांवों से आये 350 मरीजों के नेत्र का परीक्षण कर दवा वितरित की गई तथा 50 मरीजों को ऑपरेशन हेतु चित्रकूट भेजा गया।
वहीं कार्यक्रम में उपस्थित क्रांतिगुरु गणेश वल्लभ ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल केसरवानी जैसे नवयुवा से समाज को सीख लेनी चाहिए। क्रांतिगुरु ने आगे कहा कि गरीब, असहाय व दिव्यांगों की सेवा करना हम सब का प्रथम कर्तव्य होना चाहिए। इस मौके पर समाजसेवी पिंटू गुप्ता, सुमित केसरवानी आदि ने भी अपने सारगर्भित विचार रखे। इस मौके पर सुमित केसरवानी, बसोहन केसरवानी, कल्लू जायसवाल, शिवा केसरवानी, आशीष, सिराज, रणजीत, रोहित केसरवानी, मनीष आदि समेत सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

 


Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *