Nationalwheels

महिला ने प्रियंका चोपड़ा पर ‘पाकिस्तान के खिलाफ परमाणु युद्ध को प्रोत्साहित करने’ का आरोप लगाया

महिला ने प्रियंका चोपड़ा पर ‘पाकिस्तान के खिलाफ परमाणु युद्ध को प्रोत्साहित करने’ का आरोप लगाया
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने साबित किया कि वह अनुग्रह की एक आदर्श तस्वीर है क्योंकि एक पाकिस्तानी लड़की ने उस पर चिल्लाया और दावा किया कि वह उसके ट्वीट के लिए एक पाखंडी थी जहां उसने मार्च में वापस भारतीय सेना की जयजयकार की थी। अपनी प्रतिक्रिया में, प्रियंका ने कहा, “युद्ध ऐसी चीज नहीं है जो मैं वास्तव में बहुत शौकीन हूं, लेकिन मैं देशभक्त हूं।”

प्रियंका शनिवार दोपहर को ब्यूटीशियन लॉस एंजिल्स में बोल रही थीं, जब पाकिस्तानी महिला ने उन पर यह बात की।

पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका से संयुक्त राष्ट्र के सद्भावना दूत और उनके विवादास्पद ट्वीट के रूप में उनकी भूमिका पर सवाल किया, जिसमें उन्होंने लिखा था, “जय हिंद (लंबे समय तक जीवित भारत) # भारतीय इतिहासकार।”

“आप शांति के लिए संयुक्त राष्ट्र के सद्भावना दूत हैं और आप पाकिस्तान में परमाणु युद्ध को प्रोत्साहित कर रहे हैं। इसमें कोई रास्ता नहीं है … एक पाकिस्तानी के रूप में, लाखों लोगों ने, मेरे जैसे, आपने अपने व्यवसाय में आपका समर्थन किया है, “महिला को यह कहते हुए सुना जाता है और उसकी आवाज़ तब भी बंद हो जाती है जब प्रियंका मंच से कहती है, “मैं तुम्हें सुनता हूं!”

महिला को जवाब देते हुए, एक शांत और रचित प्रियंका ने कहा, “मेरे पास पाकिस्तान से कई दोस्त हैं और मैं भारत से हूं,” प्रियंका ने अपनी प्रतिक्रिया शुरू की, जिसे ट्विटर उपयोगकर्ता @itsnotkadi द्वारा वीडियो पर कब्जा कर लिया गया था। “युद्ध कुछ ऐसा नहीं है जो मैं वास्तव में शौकीन हूं, लेकिन मैं देशभक्त हूं, इसलिए मुझे खेद है अगर मैं उन लोगों की भावनाओं को आहत करता हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मुझे प्यार करते हैं।”

वह कहती रही, “लेकिन मुझे लगता है कि हम सभी के बीच एक तरह का, मध्य मैदान है, जिसे हम सभी को चलना होगा। ठीक वैसे ही जैसे आप भी करते हैं। जिस तरह से आप अभी मेरे पास आए थे … लड़की, चिल्लाओ मत। हम सभी प्यार के लिए यहां हैं। ”

इवेंट में बात करते हुए, बेवाच स्टार ने बहनचोद के बारे में भी बात की और कहा, “हम एक दूसरे के लिए जितना अधिक अवसर पैदा करेंगे, उतना ही अधिक बहनत्व बढ़ेगा। हम दुनिया की आबादी का 50 प्रतिशत हैं, हमें हर क्षेत्र में प्रतिनिधित्व करने की आवश्यकता है। हमें सत्ता के पदों पर, [महिलाओं] को सत्ता के पदों पर रखकर, एक-दूसरे द्वारा सशक्त होने की आवश्यकता है। मुझे एहसास हुआ कि कई, कई साल पहले, मैं अपने स्वयं के छोटे तरीके से जितनी अधिक महिलाएं चैंपियन हूं, शायद मैं कम से कम मेरे आसपास एक ऐसी दुनिया बना पाऊंगी, जहां महिलाएं दौड़ती हैं। क्योंकि हम यह वास्तव में अच्छी तरह से करते हैं।

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *