priyanka chopra, प्रियंका चोपड़ा ने मुझे किया बदनाम, मेरे साथ बदतमीजी की कहानी, पाकिस्तानी लड़की

प्रियंका चोपड़ा ने मुझे किया बदनाम, मेरे साथ बदतमीजी की कहानी, पाकिस्तानी लड़की

priyanka chopra, प्रियंका चोपड़ा ने मुझे किया बदनाम, मेरे साथ बदतमीजी की कहानी, पाकिस्तानी लड़की
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ब्यूटीशियन लॉस एंजिल्स में एक दर्शक को संबोधित करते हुए खुद को एक विवाद में घसीटा, जब एक पाकिस्तानी महिला ने अपने जय हिंद ट्वीट के लिए पिछले मार्च में चिल्लाया। प्रकरण के बाद, जो कि व्यापक रूप से रिपोर्ट किया गया था, सवाल में महिला, आयशा मलिक ने घटना पर आगे ट्वीट किया है।
खुद की पहचान करते हुए उसने कहा: “हाय, मैं उस लड़की हूं जिसे प्रियंका चोपड़ा ने” चिल्लाया था। यह कहना मुश्किल था, “हमें पड़ोसी होना चाहिए और एक-दूसरे से प्यार करना चाहिए” – अपने पीएम को सलाह दें। भारत और पाकिस्तान दोनों खतरे में थे। और इसके बजाय उसने परमाणु युद्ध के पक्ष में ट्वीट किया। ”

वह कहती है: “यह मुझे उस समय वापस ले गया जब मैं ब्लैकआउट की वजह से अपने परिवार तक नहीं पहुंच सकी थी और मैं कितनी डरी हुई / असहाय थी। उसने मुझे गैसीलिट किया और मेरे बारे में “बुरे आदमी” होने की कहानी को बदल दिया – संयुक्त राष्ट्र के राजदूत के रूप में यह बहुत गैर जिम्मेदाराना था। “

वह प्रियंका के साथ अपनी बातचीत के वीडियो क्लिप साझा करने गई थीं। पहली क्लिप को साझा करते हुए उसने लिखा: “प्रियंका चोपड़ा ने एक ऐसे समय में ट्वीट किया जब हम यह एक्स थे (उन्होंने इमोजी का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि हम युद्ध के कितने करीब हैं) एक दूसरे को नोक भेजने के करीब। शांति की वकालत करने के बजाय उसने भारतीय सेना के समर्थन में ट्वीट किया। ”
दूसरा वीडियो डालते हुए उसने लिखा: “जब भी आप वेंटिंग नहीं करते हैं”। क्षमा करें, यह महसूस नहीं किया गया कि मानवीय संकट पर बोलना “वेंटिंग” था।

उक्त कार्यक्रम में, आयशा ने अपने ट्वीट के लिए प्रियंका चोपड़ा को “पाखंडी” कहा था, जहां उन्होंने मार्च में वापस भारतीय सेना की जयजयकार की थी। प्रियंका ने अपनी बात रखी और उनके प्रति प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “युद्ध कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे मैं वास्तव में पसंद कर रही हूं, लेकिन मैं देशभक्त हूं, इसलिए मुझे खेद है कि अगर मैं उन लोगों की भावनाओं को आहत करती हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मुझे प्यार करते हैं।”
वह कहती रही, “लेकिन मुझे लगता है कि हम सभी के बीच एक तरह का, मध्य मैदान है, जिसे हम सभी को चलना होगा। ठीक वैसे ही जैसे आप भी करते हैं। जिस तरह से आप अभी मेरे पास आए थे … लड़की, चिल्लाओ मत। हम सभी प्यार के लिए यहां हैं। ”

प्रियंका के इस जवाब पर ट्विटर पर कई लोगों ने कब्जा कर लिया था। अभिनेता जल्द ही अपनी फिल्म, द स्काई इज़ पिंक का प्रचार शुरू करेंगे। फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं और इसका निर्देशन शोनाली बोस ने किया है।

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *