Nationalwheels

माउंटेन ड्यू एरिना की बोतलों पर दिखेंगी #पबजी के विजेताओं की तस्वीरें

माउंटेन ड्यू एरिना की बोतलों पर दिखेंगी #पबजी के विजेताओं की तस्वीरें
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
प्रयागराजः बेवेरेज ब्रांड के तौर पर माउंटेन ड्यू ने हमेशा से देश के हर महत्वपूर्ण हिस्से तक अपने दिलचस्प अनुभवों को पहुंचाने पर ज़ोर दिया है और अब ड्यू एरिना ऑन मोबाइल पर इस साल पबजी भी शामिल हो चुका है। पबजी मोबाइल को स्मार्टफोन पर खेलने के लिहाज से तैयार किया गया है और इसने उपभोक्ताओं के बीच गेम का विस्तार किया है।
2018 में ड्यू एरिना के मोबाइल गेमिंग वर्ग में करीब 7 लाख प्रतिभागियों ने भाग लिया था और इसे काफी पसंद किया गया था। पबजी के साथ ही ड्यू एरिना पर कई लोकप्रिय टाइटल्स जैसे वर्ल्ड क्रिकेट चैंपियनशिप 2 ऑनमोबाइल, स्ट्रीट फाइटर ट एंड राॅकेट लीग ऑन ग्रांउड तथा पीसी गेमिंग पर CS:Go और डोटा-2 भी आ चुके हैं।
प्रतिभागियों को 2 अक्टूबर, 2019 तक हर दिन पबजी बैटल राॅयल में भाग लेने का भी मौका मिलेगा। हर दिन 101 मैच खेले जाएंगे और पहले 100 मैचों के विजेता को डेली क्वालीफायर में जाने का अवसर मिलेगा। माउंटेन ड्यू इस बार 31 लाख रु की पुरस्कार राशि के अलावा विजेताओं की कामयाबी को अपनी बोतलों पर भी दर्ज करेगा ताकि उनकी प्रतिभा लाखों लोगों तक पहुंच सके।
पेप्सिको इंडिया के माउंटेन ड्यू एवं एनर्जी निदेशक नसीब पुरी ने कहा, ’’बतौर ब्रांड माउंटेन ड्यू हमेशा से ग्राहकों के लिए नए अनुभवों को साकार करने के मामले में अग्रणी रही है। पबजी जैसे गेम्स तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं और इसे ड्यू एरिना के तहत् पेशकर हम देस के प्रमुख भागों में युवाओं के लिए मंच उपलब्ध कराने की माउंटेन ड्यू की प्रतिबद्धता को पूरा कर रहे हैं। ये मंच उन्हें नेशनल स्टैज पर अपनी जगह बनाने में मददगाार साबित होते हैं।‘‘
ड्यू एरिना पर पबजी मोबाइल रजिस्ट्रेशन 21 अक्टूबर, 2019 तक https://dewarena.com पर चालू है। प्रतिभागियों को अपना पूरा नाम, पबजी कैरेक्टर का नाम, पबजी निकनेम, ईमेल, काॅन्टैक्ट नंबर और अपने शहर का नाम ड्यू एरिया की वेबसाइट पर दर्ज कर मैच के लिए रजिस्टर कराना होगा। उन्हें एसएमएस/ईमेल के जरिए पूरी जानकारी तथा अगला मैच जहां खेला जाएगा, उसके पूरे लिंक के साथ उपलब्ध कराया जाएगा।
चैंपियनशिप में भाग लेने की कोई फीस नहीं है। पबजी ड्यू एरिना टूर्नामेंट अलग-अलग मैप्स पर जैसे कि इरंगेल, सन्होक और विकेंदी पर सोलो मैच भी खेले जाते हैं। हर दिन क्वालीफायर्स 5000/रु के वाउचर जीतेंगे और साथ ही उन्हें अक्टूबर 2019 में आयोजित होने ड्यू एरिया ग्रैंडफिनाले में भाग लेने का मौका भी मिलेगा।

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *