Nationalwheels

क्वारंटाइन होने को तैयार नहीं है बाहर से आए लोग

क्वारंटाइन होने को तैयार नहीं है बाहर से आए लोग

सौरभ सिंह सोमवंशी

प्रतापगढ़। थाना बाघराय के अंतर्गत कमोली वीर भान पुर ग्राम सभा मे पिछले चार पांच दिन से एक दर्जन से अधिक लोग बाहर जैसे बिहार पुणे मुम्बई दिल्ली आदि जगहो से लोग आए है, कोरोना 19 के प्रकोप के एतिहातन प्राथिमिक विद्यालय में क्वारन्टीन के लिए शासन द्वारा पंद्रह दिन तक रुकने की व्यवस्था की गई है जिसमे आये हुए लोगो की गहनता से जांच पड़ताल किया जा सके और संक्रमण को रोक जा सके।
प्राथमिक विद्यालय में ठहरने और खाने पीने की पूरी व्यवस्था किया गया है लेकिन कुछ लोग तो गांव में तो आ गए है लेकिन क्वारन्टीन नही है इधर उधर घूम रहे है। ग्राम प्रधान और एनम द्वारा बार बार समझाने पर भी लोग क्वारन्टीन के लिए तैयार नही हो रहे है, गॉव वाले भी मान मनौवल के लिए जुटे है लेकिन मानने को तैयार ही नही है। अभी रास्ते मे भी लगभग दो दर्जन से अधिक लोग है जो आज कल में गांव में आ जायेंगे।
बाहर से आये हुए लोगो को खुले में इस तरह से घूमने से लोग दहशत में है, लोग इतना डर रहे है कि किराना की दुकान पर सामान लेने नही जा रहे है। लोग यही चर्चा कर रहे है कि जो लोग रास्ते मे है वो लोग भी आ कर गांव में घूमने लगे तो गांव वालों का इधर उधर निकलना मुश्किल हो जायेगा। दिन भर लोग मोबाइल पर आपस मे एक दूसरे को फोन कर के यही पूछ रहे थे की अगर किसी को कुछ होगया तो क्या होगा। गांव वालों का इसी आशंकाओ से दिन बीत रहा है।

 


Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *