Nationalwheels

पांचों लोंगो को गुरुग्राम में एक ई-कॉमर्स डिलीवरी वैन लूटने के जुर्म में गिरफ्तारी हुई

पांचों लोंगो को गुरुग्राम में एक ई-कॉमर्स डिलीवरी वैन लूटने के जुर्म में गिरफ्तारी हुई
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
31 जुलाई को दक्षिणी पेरिफेरल रोड (SPR) के पास सेक्टर 58 में एक उत्पाद की डिलीवरी के विवाद के बाद, शुक्रवार रात पुलिस ने एक ई-कॉमर्स कंपनी की वैन को लूटने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया। मारुति ईको को बाद में सेक्टर 66 में एक मॉल के पीछे छोड़ दिया गया, जहां से वह कथित रूप से चोरी हो गया था।
पुलिस के अनुसार, एक आरोपी ने फर्जी पते से from 42,000 मूल्य के एक कैमरे के लिए ऑनलाइन ऑर्डर दिया था। यह पता लगाने से बचने और ई-कॉमर्स डिलीवरी मैन को भ्रमित करने की एक चाल थी।
सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) शमशेर सिंह ने कहा कि डिलीवरी मैन ने दिए गए मोबाइल नंबर पर कॉल किया लेकिन आरोपी ने शुरू में कॉल का जवाब नहीं दिया। उसने आधे घंटे के बाद फोन किया और उसे दक्षिणी पेरिफेरल रोड के पास सेक्टर 58 तक पहुंचने के लिए कहा। “एक मोटरसाइकिल पर दो लोग मौके पर पहुंचे और डिलीवरी के लिए कहा, जिसके बाद डिलीवरी मैन ने। 42,000 का भुगतान करने के लिए कहा। तभी दो बदमाशों ने उनकी और वैन के ड्राइवर की पिटाई कर दी। उन्होंने अपने तीन दोस्तों को भी बुलाया, जिन्होंने वैन की चाबी छीन ली और मौके से भाग गए। ”
दो किलोमीटर तक गाड़ी चलाने के बाद, उन्होंने एक मारुति एसएक्स 4 कार में सामान स्थानांतरित किया और मौके से गायब हो गए। वैन में स्थापित जीपीएस नेविगेशन सिस्टम के माध्यम से पुलिस सेक्टर 66 में वैन का पता लगाने में सक्षम थी।
आरोपियों की पहचान नूंह के टौरू से सोनू और दीपक और भोंडसी से मोहित, उधम और गौरव के रूप में हुई। उन्हें जिला और सत्र न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। बाद में, उनमें से तीन को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया, जबकि बाकी संदिग्धों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
पीड़ित ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वैन में 80 पैकेट थे, जिसमें से उन्होंने 35 को डिलीवर कर दिया था और शेष को पीछे की सीट पर रखा गया था। सामान में इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के कई बॉक्स शामिल थे।
बुधवार को सेक्टर 65 पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 379 बी (स्नैचिंग) और 34 (सामान्य इरादे के आगे व्यक्तियों द्वारा किए गए कृत्य) के तहत संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *