Nationalwheels

अमेठी में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला, कुल हुए 17

अमेठी में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला, कुल हुए 17

मुंबई से आया जामो ब्लॉक के गोरिया बाद का युवक था क्वारेन्टीन

जीतेन्द्र श्रीवास्तव

अमेठी। जिले में एक औऱ कोरोना पॉजिटिव मिला है। गोरियाबाद का युवक कुछ दिन पहले मुम्बई से आया है। प्रतापगढ़ में ट्रेन से उतरने के बाद से क्वारेन्टीन था। जिले में अब कुल संक्रमितों की संख्या 17 हो गयी है।
जिले में विकास खंड जामों ग्राम गोरियाबाद में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है। 11 मई को ट्रेन द्वारा मुंबई से प्रतापगढ़ आए मो. लईक पुत्र मो. मुनसीर का 12 तारीख को प्रतापगढ़ में ही सैंपल लेकर जांच हेतु भेजा गया। इसके बाद वह अमेठी आया। यहां उसको क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया। उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।
शुरुआत में अजमेर से आये 28 लोगों में से पहले एक महिला बाद में दो युवक भी पॉजिटिव पाये गए थे। उन्हें मुसाफिरखाना के ए एच कॉलेज में क्वारेन्टीन किया गया था ।दो मरीज शुकुलबाज़ार के हैं जो मुंबई से आये व क्वारेन्टीन थे।अब तक तीन कमरौली थानाक्षेत्र व 2 बाजार शुक्ल क्षेत्र के रहने वाले हैं। यहां के सभी मरीज कुड़वार के एल1 में उपचाराधीन हैं। यहीं एक सिपाही राम नगीना यादव की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली।
वह अपने घर से छुट्टी आया तो होटल सांई धाम में क्वारेन्टीन था। नए मरीज बदलगढ़ में जोसंक्रमित दो पाए गए थे उन्ही के चार परिवारी जन हैं। और एक महिला मरीज गौरीगंज मुख्यलय के नजदीक सैठा गाँव की है।जो सूरत से अपने मायके आयी थी।अब नकदैया गांव में सगे भाइयों में कोरोना वायरस मिला है ये 11 मई को परदेश से आये हैं।
जिले में लगातार मिल रहे कोविड19 के पेशेंट से अफरातफरी का माहौल है। दूरस्थ स्थान से आई ट्रेनों की सवारियों का टेस्ट भी परेशानी का सबब है। उनके संपर्क में आने वाले हाई कॉन्टैक्ट रिस्क वाले भी खतरा बन गए हैं।

 


Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *