NationalWheels

एक तरफ बीवी, एक तरफ देश का प्रधानमंत्री. ऐसे में चुप रहना ही बेहतर

न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
अभिनेता अक्षय कुमार ने बुधवार की सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शानदार गैरराजनैतिक इंटरव्यू लिया. हालांकि, इस बातचीत के दौरान एक मौका ऐसा भी आया जबकि पीएम मोदी ने सवाल दागने वाले अक्षय कुमार की ही बोलती बंद कर दी. पीएम मोदी की पत्नी ट्वींकल खन्ना के बारे में बातें सुनकर अक्षय कुमार केवल हंसते-मुस्कराते ही दिखे.
पीएम मोदी ने अक्षय को बताया कि वो ट्विटर पर ट्विंकल खन्ना की पोस्ट्स देखते रहते हैं. इसे सुनकर अक्षय कुमार लाजवाब होकर बस मुस्कुराते नजर आए. पीएम मोदी की इस टिप्पणी पर अक्षय कुमार का रिएक्शन आ गया है. उन्होंने कहा, एक तरफ बीवी, एक तरफ देश का प्रधानमंत्री. ऐसे में अच्छा है चुप रहना.
दरअसल इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पूछा था कि क्या आप सोशल मीडिया पर हो रही चीजों को देखते हैं? नरेंद्र मोदी ने इस पर कहा, “मैं जरूर देखता हूं. उससे मुझे बाहर की बहुत प्रकार की जानकारियां मिलती हैं. मैं आपका भी ट्विटर देखता हूं और ट्विंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं. और कभी कभी मुझे लगता है कि वो जो मेरे ऊपर जो गुस्सा निकालती हैं ट्विटर पे, उसके कारण आपके पारिवारिक जीवन में तो शांति रहती होगी.” इस जवाब के बाद अक्षय कुमार की बोलती बंद हो गई और वो बस हंसते हुए नजर आए.

Twinkle Khanna@mrsfunnybones

I have a rather positive way of looking at this-Not only is the Prime Minister aware that I exist but he actually reads my work 🙂 🙏

अक्षय कुमार ने अंग्रेजी अखबार ह‍िंदुस्तान टाइम्स को द‍िए इंटरव्यू में इस बातचीत को लेकर अपना पक्ष भी रखा. उन्होंने कहा, पूरे इंटरव्यू में वो ऐसा मोमेंट था जब मुझे समझ नहीं आ रहा था किधर देखूं. मैं समझ नहीं पाया कि क्या र‍िप्लाई करूं. बस हंस सकता था. एक तरफ बीवी, एक तरफ देश का प्रधानमंत्री. दोनों ही मेरी ज‍िंदगी के सबसे ताकतवर लोग है. इसल‍िए चुप रहना ही अच्छा था.
पीएम मोदी के खुलासे पर ट्व‍िंकल खन्ना ने भी र‍िप्लाई किया. ट्विंकल ने बीजेपी के एक ट्वीट पोस्ट को साझा करते हुए कहा, “मेरे पास इसे देखने का एक पॉजिटिव तरीका है. न केवल प्रधानमंत्री इस बात से अवगत हैं कि मैं मौजूद हूं बल्कि वो मेरे काम को पढ़ते हैं.🙏”

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

NationalWheels will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.