Nationalwheels

ममता राज में विधायक ‘हत्याकांड’ गरमाया, कल 12 घंटे बंदी, राष्ट्रपति से भी शिकायत

ममता राज में विधायक ‘हत्याकांड’ गरमाया, कल 12 घंटे बंदी, राष्ट्रपति से भी शिकायत
पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के विधायक देवेंद्र नाथ रे की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि पार्टी के विधायक की हत्या की गई है। परिजनों ने भी हत्या का आरोप लगाया था। अब इस मामले को लेकर भाजपा मंगलवार को राज्य में 12 घंटे की बंदी। कराने जा रही है। उधर, राष्ट्रपति से भी मुलाकात कर इस प्रकरण को उठाने के लिए समय मांगा गया है।
पश्चिम बंगाल में बीजेपी विधायक की मौत के मामले में भाजपा प्रतिनिधि मंडल कल राष्ट्रपति से मिलेगा। राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (@KailashOnline) ने राष्ट्रपति भवन से समय मांगा है।
मामले को लेकर त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब (@BjpBiplab) ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल के विधायक देवेंद्र नाथ रे को इसलिए ‘मार डाला गया’ क्योंकि वह पिछले साल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे।
पश्चिम बंगाल में भाजपा के विधायक देवेंद्र नाथ रे की सोमवार को रहस्यमय परिस्थितियों में मृत्यु के विरोध में पार्टी ने जिले में मंगलवार को 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है। पार्टी ने इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की भी मांग की है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष (@DilipGhoshBJP) ने कहा, “हम घटना की सीबीआई जांच की मांग करते हैं। हम पार्थिव शरीर के पोस्टमार्टम की पूरी वीडियोग्राफी कराने की भी मांग करते हैं, ताकि हर पहलू रिकॉर्ड हो सके।”
टीएमसी छोड़कर पिछले साल बीजेपी ज्वाइन करने वाले विधायक देबेंद्र नाथ रे का शव एक दुकान के बाहर लटका पाया गया था।
भाजपा के दार्जिलिंग से सांसद राजू बिष्ट ने कहा कि जब राज्य में निर्वाचित जनप्रतिनिधि सुरक्षित नहीं हैं तो फिर आम आदमी की बात ही छोड़िए।
राजू बिष्ट ने कहा, “मुझे बताया गया है कि पार्टी में शामिल होने के लिए टीएमसी काफी दबाव डाल रही थी। उन्होंने टीएमसी में शामिल होने से इन्कार कर दिया था। पिछले चार दिनों से उन्हें उत्तरी दिनाजपुर के टीएमसी नेताओं की ओर से परेशान किया जा रहा था।”
भाजपा सांसद ने कहा, मारे गए विधायक के परिवार ने मुझे बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें रात एक बजे फोन कर बुलाया। समर्पित कार्यकर्ता होने के कारण बगैर किसी साजिश की परवाह किए वह मदद के लिए चले गए। दुर्भाग्य से फिर वह नहीं लौटे। उनका शव घर से दो किलोमीटर दूर लटकता मिला।

 


Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *