Nationalwheels

मेरी बेटी सो रही थी जब मैंने अपना पचासवां अर्धशतक पूरा किया: रोहित शर्मा

मेरी बेटी सो रही थी जब मैंने अपना पचासवां अर्धशतक पूरा किया: रोहित शर्मा
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
रोहित शर्मा रविवार को एक खुशमिजाज आदमी है। न केवल उन्होंने मुंबई इंडियंस को एक और इंडियन प्रीमियर लीग प्लेऑफ में पहुँचाया, बल्कि कप्तान ने अपनी बेटी, समैरा को भी वानखेड़े स्टेडियम में सीज़न के आखिरी लीग मैच में मैच विजेता पचास का स्कोर बनाकर खुश करने के लिए दिया।
अपनी छोटी बेटी द्वारा देखे जाने के बाद, रोहित शर्मा ने कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजी आक्रमण पर हमला किया और मुंबई इंडियंस को नौ विकेट और 23 गेंदों पर 134 रन के लक्ष्य को पूरा करने में मदद की। आखिरकार, MI ने IPL 2019 की अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स को पीछे छोड़ दिया।
केकेआर पर जोरदार जीत के बाद रोहित शर्मा और उनके साथियों ने वानखेड़े में जीत का परचम लहराया। रोहित के साथ उनकी बेटी समैरा और पत्नी रितिका सजदेह भी शामिल थीं।
रविवार को एमआई की टेबल-टॉपिंग जीत के बाद प्रसारकों से बात करते हुए, रोहित ने कहा: “मेरी बेटी मुझे देखने के लिए हर दिन यहां आ रही है, लेकिन मुझे पहले बहुत अधिक रन नहीं मिले थे। आज कुछ रन अच्छा बयाना। , लेकिन वह सो रही थी! “
विशेष रूप से, रोहित एक प्यारा सा उत्सव लेकर आए थे, वानखेड़े में मुंबई इंडियंस के चेस में 50 रन के स्कोर को पार करने के बाद अपने पचास को समैरा को समर्पित किया।
रोहित आईपीएल 2019 में सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं थे, लेकिन मुंबई इंडियंस के कप्तान सही समय पर शिखर पर पहुंच गए। MI के कप्तान ने 13 मैचों में 32.16 से 386 रन बनाए।
एमआई ने वानखेड़े स्टेडियम से शैली में हस्ताक्षर किए। अब वे मंगलवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में क्वालीफायर 1 में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेंगे। मुंबई ने इस सीजन की शुरुआत में चेन्नई में सीएसके को हराया था लेकिन रोहित शर्मा नहीं चाहते हैं कि उनका पक्ष आत्मसात हो।
रोहित ने कहा, “हम जीते गए तीनों ट्रॉफियों में, लड़कों ने खुद को बिजनेस एंड में चुना है। आईपीएल एक मज़ेदार टूर्नामेंट है, कोई भी टीम एक दूसरे को हरा सकती है और हम कुछ छोटे कदम भी उठा सकते हैं” ।
रविवार को MI के लिए हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा ने गेंद के साथ चमकाया क्योंकि तीनों ने सात विकेट चटकाए। जवाब में, क्विंटन डी कॉक और सूर्यकुमार यादव ने भी कप्तान रोहित के साथ मिलकर चौका लगाया क्योंकि MI ने लीग के चरण उच्च पर समाप्त किए।
टीम के प्रयास की प्रशंसा करते हुए, रोहित ने कहा: “यह टीम का प्रयास था जिसने मुझे सबसे अधिक प्रसन्न किया। हम कुछ लोगों पर निर्भर नहीं हैं कि वे हमें ले जाएं, बहुत सारे पात्र हैं जिन्होंने अपना हाथ ऊपर रखा और हमें ले गए। यह ऐसी चीज है जिसे हम आईपीएल के बारे में जानते हैं कि व्यवसाय की समाप्ति मायने रखती है, हम इस टूर्नामेंट के दूसरे भाग में हमेशा अच्छी स्थिति में आते हैं। ‘

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *