National Wheels

KBC 14: इस वजह से हॉट सीट पर बैठी कंटेस्टेंट से डर गए अमिताभ बच्चन


Kaun Banega Crorepati 14: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो “कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 14” (Kaun Banega Crorepati 14) शुरू हो चुका है. इस बार शो कुछ ज्यादा ही मजेदार हैं. शो के होस्ट बिग बी (Big B) कंटेस्टेंट के साथ कुछ ज्यादा ही मजाक मस्ती करते दिख रहे हैं. हालांकि अमिताभ बच्चन (Amitabh bacchan) दर्शकों के साथ तालमेल बिठाने के लिए जाने जाते हैं और हॉट सीट पर बैठे व्यक्ति को काफी कंफर्टेबल कर देते हैं. लेकिन इस बार हॉट सीट पर एक ऐसी कंटेस्टेंट बैठी जिनसे बिग बी काफी डर गए. 

नाम के आगे डाक्टर लगने से परेशान होते हैं बिग बी  
दरअसल, केबीसी (KBC-14) के अगले एपिसोड का प्रोमो लांच कर दिया गया है. वीडियो में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर डॉक्टर ऐश्वर्य बैठी हुई हैं.  जिनसे अमिताभ बड़े मजाकिया लहजे में कहते हैं कि आपके नाम के आगे जब डाक्टर लग जाता है तो हम परेशान हो जाते हैं कि न जाने क्या कर देंगी आप यहां आकर. 

भुनभुनाते हुए औजार से डरे अमिताभ 
वीडियो में अमिताभ, ऐश्वर्य से आगे पूछते हैं कि किस चीज की डॉक्टरी कर रही हैं आप? जिस पर हंसते हुए ऐश्वर्य कहती हैं कि मैं डेटिस्ट हूं, इस पर अमिताभ काफी हैरान होकर कहते हैं डेटिस्ट हैं आप? मतलब, वो जो कुर्सी पर बैठा देते हैं आप और फिर एक ठो औजार आता है. भुनभुनाता हुआ औजार आता है और उसको आप डाल देते हैं मुंह के अंदर. इस पर एश्वर्य कहती हैं कि सर वह औजार तो ऐसे ही होता है. उससे डरने की जरूरत नहीं होती है. अमिताभ इस पर हंसते हैं और कहते हैं कि ये तो बस आपका कहने का तरीका है. आपकी दुकान अच्छी तरह चलेगी आप घबराइए मत. अमिताभ के इतना कहते ही चारो ओर ठहाके गूंजने लगते हैं. इसके बाद एश्वर्य अपने अमिताभ से अपने मंगेतर से पहचान करवाती हैं. 

एश्वर्य ने अमिताभ को किया आश्वस्त 
तो इससे ये तो साबित होता है कि अमिताभ को डेटिस्ट और उनके उस भुनभुनाने वाले औजार से डर लगता हैं. जो भुनभुन की आवाज के साथ डेटिस्ट मुंह के अंदर डाल देते हैं. हालांकि अब एश्वर्य ने कहा है कि उस औजार से डरने की कोई जरूरत नहीं हैं तो ऐसा ही होगा. 

नहीं बंद होगी एश्वर्य के किस्मत की दुकान 
लेकिन एश्वर्य को अपनी दुकान की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि अमिताभ जी ने अगर आपको आश्वस्त कर दिया है तो आपके भाग्य की दुकान तो नहीं बंद होगी. सोनी टीवी के अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने भी केबीसी के इस एपिसोड के प्रोमो का वीडिया भी इसी कैप्शन के साथ पोस्ट किया है कि अजीब लड़की जी आप चिंता मत कीजिए अमिताभ जी ने कहा है तो आपके डेस्टिनी की दुकान तो चलेगी. 


 

 



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.