Nationalwheels

मेलबर्न में IFFM में करण जौहर ने तिरंगा फहराया

मेलबर्न में IFFM में करण जौहर ने तिरंगा फहराया
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
करण जौहर की कुछ कुछ होता है एक आइकॉनिक फिल्म है जिसे आज भी बॉलीवुड फैन्स पसंद करते हैं। शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म को रिलीज होने के 20 साल बाद मनाने के लिए मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में दिखाया जाएगा। स्क्रीनिंग पोस्ट करें, करण जौहर अपनी पहली फिल्म पर काम करने के अनुभव और देश की पॉप संस्कृति पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में बात करने वाली भीड़ को भी संबोधित करेंगे। उसी के बारे में बात करते हुए, करण ने कहा, “मैं अपने पेशेवर जीवन में इस बार का ऐतिहासिक वर्ष IFFM में मनाने के लिए उत्साहित हूं। यह 20 वर्षों की यात्रा का एक बहुत ही फायदेमंद समय रहा है और कहानियों को कहने और आजादी के लिए कहानी कहने के लिए अच्छी तरह से समय बिताया है। ”
भारत के स्वतंत्रता दिवस से पहले, करन जौहर ने IFFM में मेलबर्न में तिरंगे का सम्मान किया। निर्देशक एक रीगल लुक के लिए गए क्योंकि उन्होंने सफेद और सोने से बने एक पारंपरिक पोशाक को स्पोर्ट किया था। करण ने न केवल झंडा फहराया, बल्कि देश का राष्ट्रगान जन गण मन भी गाया। नीचे दिया गया वीडियो देखें।

 

View this post on Instagram

 

Karan Johar hoists the Indian Flag in Melbourne #today #karanjohar @karanjohar #vinodsingh @vinodrsingh679 #bollywood #photographers #instagood

A post shared by vinod (@vinodrsingh679) on

करण जौहर जल्द ही निर्देशक की कुर्सी पर लौटेंगे, जिसमें उनके पीरियड ड्रामा का नाम तख्त होगा। इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, विक्की कौशल, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार शामिल हैं।

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *