Nationalwheels

#JioGigaFiber के ट्रिपल प्ले प्लान से जल्द रू-ब-रू हो सकते हैं ग्राहक

#JioGigaFiber के ट्रिपल प्ले प्लान से जल्द रू-ब-रू हो सकते हैं ग्राहक
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
करीब सात महीने पहले अगस्त 2018 में Jio GigaFiber की घोषणा के बाद से ही इस FTTH ब्रॉडबैंड सर्विस के व्यावसायिक लॉन्च से लेकर इसके प्लान्स के बारे में कई तरह की लीक्स और रिपोर्ट्स आ चुकी हैं. Jio की ब्रॉडबैंड सेवा को चुनौती देने के लिए BSNL, Airtel V-Fiber, Excitel, ACT Fibernet ने भी अपनी योजनाओं में बदलाव किए हैं. Jio GigaFiber का ट्रायल देश के चुनिंदा शहरों में चल रहा है. अनुमान हैकि जल्द ही इसे व्यावसायिक तौर पर भी चालू किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि Reliance Jio ने लोगों के घरों तक पहुंचने वाले Hathway और DEN नेटवर्क में भी इंवेस्ट किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक Jio GigaFiber के लिए कंपनी ट्रिपल प्ले प्लान की टेस्टिंग कर रही है.

Jio GigaFiber ट्रिपल प्ले प्लान

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक Jio GigaFiber की सेवा को फिलहाल कंपनी के कर्मचारियों के साथ ही चुनिंदा ग्राहकों को ट्रायल के तौर पर दिया जा रहा है. इस प्लान को कंपनी के एक कर्मचारी के Jio GigaFiber अकाउंट में स्पॉट किया गया है.
स्पॉट किए गए ट्रिपल प्ले प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी का लाभ मिलता है. इसमें यूजर्स को 100GB हाई स्पीड डाटा का लाभ दिया जाता है. इसमें यूजर्स को 100Mbps की स्पीड से डाटा का लाभ मिलता है. इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, Jio Home TV सब्सक्रिप्शन और ऐप्स का एक्सेस मिलता है. ऐसी भी सूचनाएं मिल रही हैं कि Jio IPTV के नाम से Jio Home TV को भी लॉन्च किया जा सकता है.
Jio GigaFiber के ट्रायल में यूजर्स को 100 GB डाटा वाला प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है. यही नहीं, 1000GB का बोनस डाटा भी दिया रहा है. इसमें यूजर्स को 100Mbp की स्पीड से डाटा का लाभ दिया जा रहा है.

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *