National Wheels

Jaipur: बदमाशों ने बीच सड़क युवक पर रॉड-फर्से से किए ताबड़तोड़ वार


Man Attack With Rod: जयपुर के टोंक रोड होटल बेलाकासा (Hotel Belakasa) के सामने मैन सड़क पर एक युवक पर जानलेवा हमला (Deadly Attack On Youth) किया गया. युवक पर लोहे की रॉड और फर्से (Youth Attacked With Iron Rod And Furs) से आधा दर्जन बदमाशों ने हमला किया. बदमाशों की हिम्मत देखिए की मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर अपलोड कर लिख रहे हैं कि ये तो ट्रेलर था अभी फिल्म बाकी है. 

इस संबंध में घायल 24 वर्षीय हसनपुरा निवासी राहुल धानका ने आधा दर्जन से अधिक युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दी है. राहुल ने रिपोर्ट में बताया की 22 मई को वह अपने दोस्त अंकुर भारद्धाज के साथ होटल बेलाकासा में अपने दूसरे दोस्तों से मिलने गया था. होटल से निकलने पर वह मुख्य रोड पर आकर खड़ा हो गया. उसका दोस्त कार को पार्किंग से लेने के लिए चला गया. आश्रम रोड पर जब वह खड़ा था.

आधा दर्जन बदमाशों ने किया हमला

उसी दौरान एक गाड़ी में आधा दर्जन से अधिक युवक आये जिसमें हटवाड़ा निवासी सलमान उर्फ कबूतर, झोटवाड़ा निवासी राज सोनी, गौतम और अन्य 5-6 लड़के मौजूद थे. जिन्होंने राहुल पर जानलेवा हमला किया. इस दौरान सलमान उर्फ कबूतर ने मारपीट के दौरान उसे बंदूक भी दिखाई. गौतम और राज ने फर्से और रॉड से उसके शरीर पर कई जगह वार किये. बदमाश फर्से से राहुल का शरीर काटना चाहते थे. पीड़ित की रिपोर्ट पर जवाहर सर्किल थाना पुलिस (Jawahar Circle Police) ने मामला दर्ज कर लिया है.

इसे भी पढ़ेंः-

Monkeypox: मंकीपॉक्स की पहचान के लिए भारतीय कंपनी ने बनाई RT-PCR किट, 1 घंटे में संक्रमण का चलेगा पता

Hanuman Chalisa Row: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा पर फिर हो सकता है बवाल, नागपुर में राणा दंपत्ति और NCP करेंगे पाठ

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.