Nationalwheels

IPL 2019: विराट कोहली की नजरें आरसीबी के लिए पहले मैच में हैं

IPL 2019: विराट कोहली की नजरें आरसीबी के लिए पहले मैच में हैं
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
विराट कोहली मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान के रूप में अपने 100 वें मैच में शामिल होंगे। आईपीएल 2019 में तीन सीधे हार का सामना करने के बाद, पूर्व फाइनलिस्ट राजस्थान रॉयल्स से भिड़ने पर जयपुर में अपना खाता खोलने की उम्मीद करेंगे।
विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2019 सीज़न में एक भयानक शुरुआत की है, जो अब तक के सभी तीन मैचों में हार गई है। आरसीबी का अभियान सबसे खराब शुरुआत के लिए बंद हो गया क्योंकि उन्हें चेन्नई के एक रैंक-टर्नर पर सिर्फ 70 रन पर आउट कर दिया गया था और उन्होंने अब तक कोई भी मुकाम हासिल करने के लिए संघर्ष किया है।
आरसीबी ने सुधार के संकेत दिखाते हुए घर पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक कड़ी प्रतिस्पर्धा खो दी, लेकिन आशावाद अल्पकालिक था, क्योंकि उन्हें हैदराबाद में रविवार को अपने तीसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 231 से जीत दिलाने के बाद 113 के स्कोर पर आउट किया गया था।
विराट कोहली और उनके लोगों को जीत की सख्त जरूरत है क्योंकि उनका सामना राजस्थान रॉयल्स से है, जो मंगलवार को जयपुर में तीन मैचों के बाद भी जीत दर्ज कर रहे हैं।
आरसीबी हालांकि विराट कोहली के मील के पत्थर मैच में किस्मत बदलने की उम्मीद कर रही होगी। कोहली केवल एमएस धोनी और गौतम गंभीर के बाद आईपीएल इतिहास में तीसरे कप्तान बन जाएंगे, जब वह सवाई मानसिंह स्टेडियम में मंगलवार को मैदान पर उतरेंगे।
आरसीबी को ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर्स मार्कस स्टोइनिस और नाथन कूल्टर नाइल की उपलब्धता से बढ़ावा मिलेगा, जो पाकिस्तान के खिलाफ संयुक्त अरब अमीरात में एक सफल एकदिवसीय श्रृंखला अभियान की पीठ पर टीम में शामिल हो गए हैं।
राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कोहली का साधारण रिकॉर्ड
हालांकि, विराट कोहली का राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले कई वर्षों का रिकॉर्ड चिंता का कारण होना चाहिए। 21.26 में रॉयल्स के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी औसत – आईपीएल में सभी टीमों के खिलाफ सबसे कम।
कोहली ने एक अच्छे नोट पर सीज़न की शुरुआत नहीं की है क्योंकि उन्हें तीन मैचों में एकल अंकों के स्कोर के लिए दो बार आउट किया गया है।
बहरहाल, आरसीबी को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ घर से दूर उनके रिकॉर्ड से दिल खोलकर लेना चाहिए। बेंगलुरु स्थित फ्रेंचाइजी ने पूर्व चैंपियन को चार बार सड़क पर हराया है। हालांकि, 2018 में, रॉयल्स की लीग में वापसी पर, आरसीबी को कर्नाटक के स्पिनरों श्रेयस गोपाल और कृष्णप्पा गौथम के बल्लेबाजी क्रम के बाद 30 रन से हराया गया था।

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *