Nationalwheels

IPL 2019, MI vs CSK: मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच के लिए शीर्ष 5 खिलाड़ी लड़ेंगे।

IPL 2019, MI vs CSK: मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच के लिए शीर्ष 5 खिलाड़ी लड़ेंगे।
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
आईपीएल की दो सबसे सफल टीमों के बुधवार को मुंबई में सीजन का पहला प्रदर्शन होने के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई के थोड़े-बहुत रंग के खिलाफ़ पसंदीदा शुरुआत करेंगे।
Rohit Sharma vs Dwayne Bravo
रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरुआत पिछले दो मैचों में दो ठोस हार के साथ की है। हालांकि, मुंबई इंडियंस के कप्तान उन शुरुआत को बड़ी पारी में बदलने में असमर्थ रहे हैं और यही वह जगह है जहां वह संघर्ष करते रहे हैं। ड्वेन ब्रावो में, रोहित एक लंबे समय तक दासता का सामना करेंगे क्योंकि वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ने उन्हें आईपीएल में पांच बार आउट किया है। इस साल, ब्रावो पहले ही छह विकेट ले चुके हैं और निश्चित रूप से अपनी किटी को और अधिक जोड़ना चाह रहे हैं जब चेन्नई सुपर किंग्स मुंबई इंडियंस को ले जाएगी।
MS Dhoni vs Jasprit Bumrah
यह टाइटंस का मुकाबला होगा क्योंकि अनुभवी एमएस धोनी प्रतिभाशाली जसप्रीत बुमराह की जगह लेंगे । धोनी ने अपनी पारी को खूबसूरती से आगे बढ़ाया, 46 गेंदों में नाबाद 75 रन बनाकर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पांच विकेट पर 175 रन बनाकर अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। हालांकि, डेथ ओवरों में बुमराह के शानदार रिकॉर्ड को देखते हुए, यह देखना दिलचस्प होगा कि धोनी खतरे को कैसे समझते हैं।
Hardik Pandya vs Imran Tahir
ताहिर इस साल आईपीएल में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर तीन मैचों में छह विकेट ले चुके हैं। नतीजतन, यह सुरक्षित रूप से कहा जा सकता है कि वह हार्दिक पंड्या की पावर हिटिंग के खिलाफ सीएसके के लिए एक प्रमुख हथियार होगा। पंड्या ने पिछले दो मैचों में अपनी टीम के कारण पारी की समाप्ति की दिशा में महत्वपूर्ण दस्तक दी और सीएसके के खिलाफ योगदान दिया, वह निश्चित रूप से उन करतबों को दोहराते दिखेंगे।
Shane Watson vs Lasith Malinga
यह दिग्गजों की लड़ाई होगी क्योंकि शेन वॉटसन को लसिथ मलिंगा की धमकी का सामना करना पड़ेगा। वॉटसन, जिन्होंने फाइनल में एक पारी की धुरी के साथ पिछले सीजन में सीएसके को खिताब दिलाया था, ने इस सीज़न में जाने के लिए संघर्ष किया और उनकी दुर्दशा को इस तथ्य से मदद नहीं मिलेगी कि वह आईपीएल इतिहास के सबसे सफल गेंदबाज का सामना करेंगे। मलिंगा ने भले ही आईपीएल में वॉटसन को आउट किया हो, लेकिन श्रीलंका के तेज गेंदबाज को कम आंकना नासमझी होगी।
Suresh Raina vs Mitchell McClenaghan
मिचेल मैक्लेनाघन ने पहले मैच में तीन विकेट लेकर अभियान की शुरुआत की, लेकिन कीवी ने अपनी फॉर्म को जारी रखने के लिए संघर्ष किया। वह पिछले दो मैचों में एक भी विकेट लेने में नाकाम रहे और सुरेश रैना के विकेट लेने पर उन्हें अपने आंकड़ों में सुधार करना होगा। रैना, जो वर्तमान में आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, सीएसके के लिए सबसे लगातार बल्लेबाजों में से एक हैं और वह लगातार चौथी जीत के लिए अपनी टीम का मार्गदर्शन करते दिखेंगे।

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *