Nationalwheels

IPL 2019, KKR बनाम MI: आंद्रे रसेल का कहना है कि कोलकाता की टीम का माहौल स्वस्थ नहीं है

IPL 2019, KKR बनाम MI: आंद्रे रसेल का कहना है कि कोलकाता की टीम का माहौल स्वस्थ नहीं है
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
कोलकाता: स्टार केकेआर के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने शनिवार को अपनी टीम द्वारा निराशाजनक आईपीएल अभियान में लिए गए “बुरे फैसलों” पर अफसोस जताया है, जिसने लगातार छह मैचों में हार का मुंह देखा है।
रसेल केकेआर के लिए चार मैचों में तीन मैन ऑफ द मैच प्रदर्शन के साथ सबसे बड़े प्रभाव वाले खिलाड़ी रहे हैं, लेकिन उनकी टीम ने उन्हें निराश कर दिया है।
“हमारे पास एक अच्छी टीम है लेकिन अगर आप खराब निर्णय लेते हैं तो आप हमेशा खेल खो देंगे और यही हम कर रहे हैं। यदि हमारे पास पर्याप्त समय था, तो मैं कुछ खेलों को इंगित कर सकता था जहां अगर हम सिर्फ क्षेत्रों में तंग करने के लिए देखते थे या रसेल ने कहा कि सही समय पर सही गेंदबाजों में हम जीत सकते थे।
रसेल ने कहा, “एक पेशेवर क्रिकेटर के रूप में, इस स्थिति में होना सबसे स्वास्थ्यप्रद स्थिति नहीं है। निर्णय के संदर्भ में, हम गलत समय पर गलत गेंदबाजी कर रहे हैं, यही कारण है कि हमारे लिए सरल तरीके से हार रहे हैं।” मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेल की पूर्व संध्या।
जमैका ने 209.27 की आक्रामक स्ट्राइक रेट से 10 पारियों में 406 रन बनाए हैं, जो विशेष रूप से केकेआर की असफलता के कारण 176 “राजस्थान रॉयल्स” के खिलाफ बचाव में असफल रहा।
उन्होंने कहा, “मैं निराश हूं कि हमें एक टीम राजस्थान रॉयल्स ने कमजोर बल्लेबाजी क्रम के साथ हराया। अगर हम अपने गेंदबाजी आक्रमण के साथ 170 के लिए एक टीम को प्रतिबंधित नहीं कर सकते हैं तो हमें मुंबई जैसी मजबूत टीम के खिलाफ चमत्कार की आवश्यकता होगी।
उन्होंने कहा, हम बल्लेबाजी में संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन बल्लेबाजी वास्तव में संघर्ष नहीं कर रही है। हमें ऐसे योग मिल रहे हैं जिनका हमें बचाव करना चाहिए।
“लेकिन जब आप हमारे गेंदबाजों के रूप में खराब गेंदबाजी करते हैं, तो आप वास्तव में कैच नहीं लेते हैं – हम अब तक की सबसे खराब फील्डिंग टीम रहे हैं।”
रसेल ने कहा कि टीम में माहौल स्वस्थ नहीं है क्योंकि वह खुद को अपने कमरे तक सीमित रखना पसंद करती है।
“हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हमारे पास एक अच्छा अभ्यास सत्र हो, जो कुछ भी हो, वह हमारे शरीर को लाइन पर रखें और सुनिश्चित करें कि हम केकेआर को अगले तीन मैचों के लिए लाइन पर ले जाएं।
“मुझे लगता है कि मैं अपने कमरे में पिछले कुछ दिनों से खेल के बाद खेल हार रहा हूं। मैं घूमने के लिए आदमी का प्रकार नहीं हूं … एक पंक्ति में छह गेम हारने के बाद चलना मुश्किल है।

“यह स्वस्थ नहीं है, ईमानदार होने के लिए। मैं इस समय नीचे महसूस कर रहा हूं लेकिन कल जब हम रस्सी पार करेंगे तो मेरा ऊर्जा स्तर 150 होगा। क्रिकेटरों के रूप में, हमारे अंदर जुनून होना चाहिए, न कि केवल इसे दिखाने के लिए। टीवी। “
लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह सहित एक तेज गति के आक्रमण का सामना करने वाले एक पक्ष के खिलाफ, रसेल ने कहा कि उन्हें कभी भी किसी गेंदबाज से डर नहीं लगता।
उन्होंने कहा, “मैंने कभी किसी गेंदबाज का डर नहीं माना। कभी भी। गेंदबाज मुझसे डरते हैं, ईमानदार होने के लिए। मैं डींग मारने या कुछ भी नहीं कर रहा हूं। मैं कल एक गेंद पर आउट हो सकता हूं या पहली गेंद पर वह छक्का लगा सकते हैं। मुझे डर नहीं है। बाहर निकलने के लिए।
“मैं मरने नहीं जा रहा हूं। इसलिए, यह जीवन और मृत्यु की स्थिति नहीं है। यह ऐसा है जैसे आप खुद को रन बनाने का मौका दे रहे हैं जो आपको आउट करने की कोशिश कर रहे हैं। बुमराह, मलिंगा शीर्ष गेंदबाज हैं। लेकिन वे मानव हैं। प्राणी। “
केकेआर का मुंबई इंडियंस के खिलाफ सबसे खराब रिकॉर्ड है जिसने 18-5 के सिर-टू-रिकॉर्ड रिकॉर्ड में आठ मैच जीते हैं। पिछली बार केकेआर ने चार साल पहले एमआई के खिलाफ जीत दर्ज की थी।

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *