Nationalwheels

IPL 2019: CSK ने KKR को सात विकेट से हराया

IPL 2019: CSK ने KKR को सात विकेट से हराया
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
कोलकाता नाइट राइडर्स के पास फुटेज के तीन मैच थे और चेन्नई के एक कप्तान ने धीमी पारी खेलने वाले चेपक विकेट पर कैसे खेलना है, यह सीखा। लेकिन इसके शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने अपने अनंत ज्ञान में, यह तय किया कि लाइन के पार खेलना एक विवेकपूर्ण रणनीति थी।
नतीजा: दर्शकों को नौ में घटाकर 108 कर दिया गया और चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को एम। ए। चिदंबरम स्टेडियम में तालिका में शीर्ष पर जाने के लिए आसानी से पीछा किया। यह सुपर किंग्स की आईपीएल -12 में घर में कई मैचों में चौथी जीत थी।
सबसे ख़राब सिलेक्शन
स्ट्राइक लेने के लिए कहा, केकेआर ने पहले ही ओवर में अपना रास्ता खो दिया। दीपक चाहर ने क्रिस लिन को पगबाधा किया, इससे पहले जब बल्लेबाज ने एक लंबी गेंद को खींचने की कोशिश की। नितीश राणा और रॉबिन उथप्पा फिर एक जैसे शॉट्स पर गिर गए, दोनों ने सीमर को खींचते हुए और फील्डर को ढूंढते हुए पकड़ लिया।
कप्तान दिनेश कार्तिक अपने संक्षिप्त प्रवास के दौरान सहज दिखे, लेकिन पहली बार जब उन्होंने खेलने का प्रयास किया तो उनका पतन हो गया। उन्होंने इमरान ताहिर को शॉर्ट मिड विकेट पर मारा, जहां हरभजन सिंह ने स्मार्ट, रिफ्लेक्स कैच लिया।
एक विकेट पर जहां गेंद ऊपर हो रही थी, शीर्ष क्रम में फंसा था और आगंतुक पावरप्ले के बाद चार के लिए 29 रन बना रहे थे, चहर ने तीन रन बनाए।
ताहिर ने इसके बाद शुबमन गिल को एक गुगली के साथ बल्लेबाज़ को ओवर-बैलेंस किया और धोनी ने बाकी काम किया।
भाग्यशाली रसेल
केकेआर के लिए यह और भी बुरा हो सकता था, जब हरभजन ने रिंग के अंदर एक स्कीयर पर कब्ज़ा किया था, जब आंद्रे रसेल ने दक्षिण अफ्रीकी लेग स्पिनर को आठ रन पर आउट किया था।
हालांकि, ऑफ स्पिनर ने कैच को पूरी तरह से गलत बताया और गेंद उनके पीछे पड़ गई।
इसे रसेल के अनुभव और फॉर्म की आवश्यकता थी, जिससे उन्हें कुछ सम्मान मिल सके, हालांकि यह पारी इस सीजन के पिछले प्रयासों की तरह नहीं थी।
वेस्टइंडीज ने 44 गेंदों में 50 रनों की नाबाद पारी खेली (5×4, 3×6), लेकिन अपने समय का पता लगाने के लिए संघर्ष किया और अपनी बाईं कलाई के साथ भी एक मुद्दा रहा, जिससे उसे दर्द में जीत मिली और उसकी बल्लेबाजी में बाधा उत्पन्न हुई।
17 वें ओवर तक, रसेल साझेदारों से बाहर चल रहे थे और आखिरी ओवर (कुल 15 में) में 14 रन के लिए स्कॉट कुगेलिजिन को मारने से पहले स्ट्राइक फार्म करना था, एक छक्का और दो चौके के साथ, पिछले एक क्रूर हिट बैक पास्ट गेंदबाज एक अच्छी तरह से अर्धशतक तक पहुंचने के लिए।
स्पिनर ने प्रभावित किया
पिछले खेलों की तरह, स्पिनरों ने अच्छा काम जारी रखा। हरभजन ने शानदार चौके के साथ एक बार फिर से इस पारी की अगुवाई की और अपने चार ओवरों में 15 रन देकर दो विकेट लिए। इमरान ताहिर (21 के लिए दो) और रवींद्र जडेजा (17 में से एक) ने उन्हें ठोस समर्थन दिया।
सुपर किंग्स के पीछा के दौरान, फाफ डु प्लेसिस ने टीम को नाबाद 43 रनों के साथ देखा। शेन वॉटसन, सुरेश रैना और अंबाती रायडू ने अपने विकेटों को फेंकने से पहले उपयोगी योगदान दिया।

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *