National Wheels

IND vs PAK 2022: भारत के खिलाफ मैच में धीमी पारी के बाद ट्रोल हुए मोहम्मद रिजवान


Mohammad Rizwan: एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच जारी है. इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही. पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम महज 10 रन बनाकर भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर आउट हो गए. वहीं, ओपनर मोहम्मद रिजवान ने 43 रनों की बेहद धीमी पारी खेली. मोहम्मद रिजवान ने 42 गेंदों पर 43 रन बनाए. 

ट्विटर पर ट्रोल हुए मोहम्मद रिजवान

अब मोहम्मद रिजवान अपनी इस धीमी पारी के बाद फैंस के निशाने पर आ गए. पाकिस्तानी फैंस ने ट्विटर पर जमकर भड़ास निकाली. हालांकि, कप्तान बाबर आजम के अलावा बाकी पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने भी खास योगदान नहीं दे पाए. फखर जमां ने 6 गेंदों पर 10 रनों की पारी खेली. इसके अलावा इफ्तिकार अहमद ने 22 गेंदों पर 28 रन बनाए. वहीं, भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 26 रन देकर 4 खिलाड़ियों को आउट किया. पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम, शादाब खान, आसिफ अली और नसीम शाह भुवनेश्वर कुमार का शिकार बने. इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने भी शानदार गेंदबाजी की.

भुवनेश्वर कुमार ने चटकाए सर्वाधिक 4 विकेट

भारत के लिए हार्दिक पांड्या ने 4 ओवर में 25 रन देकर 3 खिलाड़ियों को आउट किया. हार्दिक पांड्या ने मोहम्मद रिजवान, इफ्तिकार अहमद और खुशदिल को आउट किया. इसके अलावा अर्शदीप सिंह को 2 और आवेश खान 1 कामयाबी मिली. गौरतलब है कि आखरी बार भारत और पाकिस्तान की टीम पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप 2021 में आमने-सामने हुई थी. उस मैच में भारतीय टीम को 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था. दरअसल, यह पहली बार था जब पाकिस्तान किसी वर्ल्ड कप के मैच में भारत को हराया हो.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK: सूर्यकुमार की जगह दीपक हुड्डा को मिलनी चाहिए प्लेइंग इलेवन में जगह, पूर्व सलेक्टर ने ऑलराउंडर का किया सपोर्ट

Video: देखिए कैसे भुवनेश्वर के जाल में फंसे बाबर आज़म, इस तरह कैच आउट हुए पाक कप्तान



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.