National Wheels

IND vs PAK 2022: पूर्व भारतीय दिग्गज कपिल देव का बयान, ना भारत जीता न पाकिस्तान, क्रिकेट जीता


Kapil Dev On IND vs PAK 2022: रविवार को एशिया कप 2022 के मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम 19.5 ओवर में 147 रनों पर सिमट गई. पाकिस्तान के 147 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत बेहद खराब रही. ओपनर केएल राहुल बिना कोई रन बनाए आउट हो गए. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव भी जल्दी आउट हो गए. अब पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने इस मैच पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ना भारत जीता न पाकिस्तान, क्रिकेट जीता- कपिल देव

पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने कहा कि मेरे मुताबिक क्रिकेट की जीत हुई, ना भारत जीता न पाकिस्तान, क्रिकेट जीता. पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि दोनों टीमों के बीच शानदार मैच हुआ, दोनों टीमों ने शानदार खेल का नजारा पेश किया. कपिल देव ने आगे कहा कि दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन जिस टीम को जीत मिली वह लाजिमी है कि ज्यादा खुश होगी. वहीं, हारने वाली टीम अगले मैच का इंतजार करेगी. यही इस खेल का असली मजा है.

31 अगस्त को हांगकांग के सामने होगी टीम इंडिया

वहीं, अब भारतीय टीम 31 अगस्त को अपना दूसरा मैच हांगकांग के खिलाफ खेलेगी. इस मैच से पहले हांगकांग के कप्तान निजाकत खान ने विराट कोहली के फॉर्म पर बयान देते हुए कहा कि मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं. विराट की पाकिस्तान के खिलाफ खिलाफ अहम पारी थी. निजाकत ने कहा कि वह चाहते हैं कि दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर से ढेर सारे रन बनाएं. उन्होंने कहा कि हम वास्तव में चाहते हैं कि वह फॉर्म में वापस आएं और ढेर सारे रन बनाएं.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2022: हार्दिक पांड्या के ट्वीट पर मोहम्मद आमिर का रिप्लाई वायरल, देखें पाकिस्तानी गेंदबाज का जवाब

Team India के लिए पावर प्ले में इस बैट्समैन ने बनाए हैं सबसे ज्यादा रन, जानें किस नंबर पर शुभमन गिल



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.