National Wheels

IND vs PAK: शाहीन के एशिया कप से बाहर होने पर ‘ससुर’ शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान


Shahid Afridi on Shaheen Injury: पाकिस्तान के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी घुटने में चोट की वजह से 2022 एशिया कप से बाहर हो गए हैं. वह इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में भी हिस्सा नहीं ले सकेंगे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की मेडिकल टीम ने उन्हें चार से छह हफ्ते आराम करने की सलाह दी है. वहीं उनके इंजरी को लेकर अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और शाहीन अफरीदी के ससुर शाहिद अफरीदी ने बड़ा बयान दिया है.

मैने उसे डाइव मारने से मना किया था
शाहीन के चोट के ऊपर बयान देते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा कि मैने कहा था कि वो डाइव ना मारें. डाइव से वह इंजरी के शिकार हो सकते हैं पर वह नहीं माने. शाहिद ने ट्विटर पर लिखा कि मैंने उसको पहले ही मना किया था कि डाइव मत मारें, इंजरी हो सकती है क्योंकि आप फास्ट बॉलर हो. लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि वो भी अफरीदी ही हैं.

टीम के साथ एशिया कप में रहेंगे शाहीन
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार, घुटने की चोट के बेहतर इलाज के लिए शाहीन अफरीदी दुबई में अपना रिहैबिलिटेशन पूरा करेंगे. बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज पाकिस्तान की एशिया कप टीम में भी रहेगा. बोर्ड ने कहा है कि शाहीन टी20 एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की टी20 घरेलू सीरीज से बाहर हो गए हैं. वह अक्टूबर तक प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे, जब न्यूजीलैंड में त्रिकोणीय सीरीज होनी है. 

27 अगस्त से होगा एशिया कप का आगाज़
बता दें कि एशिया का सबसे प्रतिष्ठित क्रिकेट टूर्नामेंट 27 अगस्त से शुरू होगा. इस टूर्नामेंट का पहला मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. वहीं 28 अगस्त को टूर्नामेंट का महामुकाबला खेला जाएगा यानी भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी. हालांकि, अब इस मैच में शाहीन अफरीदी एक्शन में नहीं दिखेंगे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अभी शाहीन अफरीदी के रिप्लेसमेंट का एलान नहीं किया है. 

यह भी पढ़ें:

IND vs PAK: ‘बुमराह के बिना भारत की गेंदबाजी कमजोर लेकिन शाहीन के बिना पाकिस्तान…’, पूर्व पाक क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

Asia Cup में जीत की उम्मीदों पर बांग्लादेश के कप्तान ने दिया हैरान करने वाला बयान, बोले- अभी तो कुछ नहीं हो सकता

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.