National Wheels

IND vs PAK: जानिए पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद क्या बोले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा


Rohit Sharma After Winning the Match: दुबई में खेले गए एशिया कप के दूसरे मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया. पाकिस्तान ने पहले खेलने के बाद 147 रन बनाए थे. इसके जवाब में टीम इंडिया ने अंतिम ओवर में सिर्फ 5 विकेट खोकर लक्ष्य का पीछा कर लिया. हार्दिक पांड्या ने छक्का लगाकर भारत को जीत दिलाई.

भारत की इस जीत के हीरो रहे स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या. हार्दिक ने पहले गेंदबाजी में तीन विकेट चटकाए और फिर बल्लेबाजी में चार चौकों औक एक छक्के की मदद से नाबाद 33 रन बनाए. वहीं इस जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हमें इस मैच में जीत का पूरा भरोसा था. वहीं रोहित ने हार्दिक की तारीफ करते हुआ कहा कि वह भारतीय टीम में वापसी के बाद शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. हम जानते हैं कि वह बैटिंग में क्या कर सकते हैं.

जीत के बाद रोहित ने की हार्दिक की तारीफ
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद कहा कि लक्ष्य के आधे तक हम जानते थे कि हम किसी भी स्थिति में मैच जीत सकते हैं. वहीं उन्होंने मैच के हीरो हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए कहा कि  जब से उसने (हार्दिक) वापसी की है, वह शानदार रहा है. जब वह टीम का हिस्सा नहीं था, तो उसने सोचा कि उसे अपने शरीर और अपने फिटनेस क्या करने की जरूरत है. अब वह आसानी से 140+ की रफ्तार में गेंदबाजी कर रहा है. वहीं हार्दिक के बल्लेबाजी को लेकर रोहित ने कहा कि हम सभी जानें है कि वह बल्ले से या कर सकता है. वापसी के बाद से वह काफी शांत और कॉन्फिडेंट हो गया है कि उसे क्या करना है चाहे वो बैट से हो या गेंद से हो. वह तेजी से गेंदबाजी कर सकता है. यह बस अपने गेम की समझने की बात है और वह अच्छा कर रहा है.  

147 रन पर ढेर हुई थी पाकिस्तानी टीम
दुबई में खेले जा रहे एशिया कप के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले खेलने के बाद भारत को 148 रनों का लक्ष्य दिया. पाकिस्तान की टीम 19.5 ओवर में 147 रनों पर ऑल आउट हो गई. पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए. हालांकि, वह काफी धीमे खेले. वहीं भारत भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या ने कमाल की गेंदबाजी की. हार्दिक ने अपने चार ओवर में सिर्फ 25 रन देकर तीन विकेट चटकाए. वहीं भुवनेश्वर कुमार को कुल चार सफलता मिलीं. 

यह भी पढ़ें:

IND vs PAK: भुवनेश्वर कुमार ने रचा इतिहास, पाकिस्तान के खिलाफ ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय गेंदबाज

IND vs PAK: सांसें रोक देने वाले मैच में टीम इंडिया ने मारी बाज़ी, हार्दिक पांड्या ने गेंद के बाद बल्ले से भी किया कमाल

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.