Nationalwheels

सुशांत राजपूत के मौत के मामले में पूर्व मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र

सुशांत राजपूत के मौत के मामले में पूर्व मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र

आखिर कब तक बचेगा सुशांत सिंह राजपूत के मौत का गुनहगार, जल्द से जल्द होना चाहिए सीबीआई जांच

सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो बेशक मुंबई पुलिस ने अब तक पहेली बना कर रखा है, सुशांत के फैंस और तमाम भारतवासियों के मन में कई तरह के प्रश्न उठ रहे हैं जिसको कि मुंबई पुलिस मौन रहकर अनदेखा करने की भरपूर कोशिश कर रही है।

उनके इस रवैया से ऐसा लग रहा है कि या तो वह सच बताना नहीं चाहते या फिर वह किसी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं । इस दौरान कई लोग ऐसे हैं जो कि सुशांत के लिए आवाज उठा रहे हैं और न्याय मांग रहे हैं । इनमें से एक हैं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी जिन्होंने सुशांत सिंह के लिए एक वकील हायर किया है जो कि यह केस देखेगा ।

हाल ही में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था- मैंने इशकरण को सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत के लिए प्रोसेस शुरू करने के लिए कहा है।

इस मामले को आगे बढ़ाते हुए सुब्रमण्यम स्वामी के वकील इश्करण ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखा है। इस पत्र में लिखा गया है कि, सुशांत के सभी इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों जैसे सीसीटीवी, लैपटॉप, फोन आदि को फॉरेंसिक जांच के लिए संरक्षित किया जाए ताकि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिल सके।

पूर्व मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि, सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- मुंबई पुलिस को उनके सभी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट प्रयोग करना चाहिए और जांच के आधार पर जानकारी लोगों तक सार्वजनिक की जानी चाहिए।

इस केस में शक के आधार पर ही जांच होनी है उन सभी पहलुओं पर भी गौर करने की जरूरत है जिसमें उनके बेड की ऊंचाई, आत्महत्या से पहले जूस पीने की बात कही जा रही थी, इन दिनों कोर्ट के फैसले में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट को काफी आधार बनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा – मैं इस पत्र को प्रधानमंत्री के पास भी भेजूंगा, हम किसी को छोड़ने वाले नहीं हैं। वहीं कल भारत की खुफिया एजेंसी रॉ का पूर्व कर्मचारी बताने वाले एन के सूद ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड कर इस घटना के बारे में एक बार फिर से वही बातें दोहरा रहे हैं जो कि अब तक नेशनल व्हील्स ने आपको कई बार बताया है और साथ ही हमने पायल रोहातगी की कई वीडियो आपसे शेयर की है जिसमें वह वाजिब बातों के बारे में बात करके मुंबई पुलिस से सवाल कर रही है कि आखिर क्यों इसे बेवजह आत्महत्या बताया जा रहा है ।  एनके सूद ने अपने वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह, सुशांत सिंह के नौकर, रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट को घेरे में लेते हुए उन पर कहीं ना कहीं इस मौत का इल्जाम लगाया है और उन्होंने साफ कर दिया है कि इस मौत में बॉलीवुड के साथ अंडरवर्ल्ड शामिल है, एनके सूद के मुताबिक बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड काफी एक्टिव है, और सुशांत की मौत को अंजाम देने वाले लोग अंडरवर्ल्ड से मदद लेकर सुशांत को मौत के घाट उतारा है । इससे जुड़ा वीडियो आप यहां देख सकते हैं ।  एक बार फिर से पायल रोहतगी के जैसे एनके सूद ने भी मुंबई पुलिस को घेरे में लेते हुए कहा है कि या तो मुंबई पुलिस किसी को बचाने की कोशिश कर रही है या फिर पैसा का खेल है जिसके कारण इस केस को घुमाया जा रहा है, अब तक हर कोई यह बात समझ चुका है कि यह कहीं से भी आत्महत्या नहीं है लेकिन फिर भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत को सीबीआई जांच के लिए नहीं सौंपा जा रहा है और उसे लगातार उलझाने की भरपूर कोशिश की जा रही है ।

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here (आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) इस खबर को शेयर करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *