Nationalwheels

अगर आप गुरुग्राम में भारत की संस्कृति देखना पसंद है तो KINGDOM OF DREAMS में अपना वीकेंड मना सकते है, यहां हैं ऐसी सुविधाएं

अगर आप गुरुग्राम में भारत की संस्कृति देखना पसंद है तो KINGDOM OF DREAMS में अपना वीकेंड मना सकते है, यहां हैं ऐसी सुविधाएं
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
यह छह एकड़ का मनोरंजन पार्क देश में सबसे भव्य बॉलीवुड संगीत की मेजबानी के लिए सबसे प्रसिद्ध है। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आप झंगूर को पकड़ लेंगे, यह सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है। अन्य आकर्षण में संस्कृति गली, थीम वाले रेस्तरां के साथ एक भारतीय सड़क, एक जीवंत कला और शिल्प गांव और 14 राज्य मंडप शामिल हैं; शोशा थिएटर और बॉलीवुड थीम वाले रेस्तरां में पौराणिक कार्यक्रम।

इसका उद्घाटन 29 जनवरी 2010 को हरियाणा के मुख्यमंत्री द्वारा किया गया था और 18 सितंबर 2010 को केंद्रीय पर्यटन मंत्री कुमारी शैलजा ने जनता के लिए खोला। उद्घाटन ने हुसैन कुवाजेरवाला, गौहर खान और कश्मीरा ईरानी द्वारा अभिनीत बॉलीवुड संगीत, ज़ंगूरिया का एक विशेष पूर्वावलोकन दिखाया।

गुड़गांव में स्थित, किंगडम ऑफ ड्रीम्स आसानी से सुलभ है। किंगडम ऑफ ड्रीम्स गुड़गांव के सेक्टर 29 में लीजर वैली पार्क के पास स्थित है। निकटतम मेट्रो स्टेशन इफको चौक मेट्रो स्टेशन है। आप कैब को किराए पर लेकर इस अद्भुत जगह की यात्रा कर सकते हैं या स्थानीय परिवहन द्वारा यात्रा कर सकते हैं। कैब से यात्रा करना सबसे अच्छा विकल्प है। यह स्थान अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है और एक बार जब आप गंतव्य तक पहुँच जाते हैं तो आप कई अन्य स्थानों को भी देख सकते हैं।
पता: Great Indian Nautanki Pvt. Ltd. Auditorium Complex, सेक्टर 29, गुड़गांव 122001
संपर्क: वेबसाइट | + 91-124-4528000

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *