Nationalwheels

किया वादा हरहाल पूरा करूंगा- जगदंबिका पाल

किया वादा हरहाल पूरा करूंगा- जगदंबिका पाल

सिद्धार्थ नगर। काम किया है, काम करेंगे, झूठे वादे नही करेंगे, विकास के नाम पर चुनाव लड़ा था, विकास कार्यों की बदौलत ही जनता का कर्ज चुकता करूँगा

न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
सिद्धार्थ नगर। काम किया है, काम करेंगे, झूठे वादे नही करेंगे, विकास के नाम पर चुनाव लड़ा था, विकास कार्यों की बदौलत ही जनता का कर्ज चुकता करूँगा. बेहतर विकासोंन्मुखी सिद्दार्थनगर जनपद हो इसके उत्थान में सदैव योगदान करता रहूंगा। उक्त विचार डुमरियागंज के सांसद जगदम्बिका पाल ने इटवा विधानसभा के भनवापुर ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम तरांव और अहिरौली पड़री में इंटरलॉकिंग सड़क के लोकार्पण अवसर पर उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए व्यक्त की।
जगदम्बिका पाल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार सरकार लगातार विकास कार्यों को स्वीकृत कर नित नए नए कार्यों के जरिये जनता के बेहतर भविष्य को बनाने में लगी है। स्वास्थ्य हो शिक्षा हो सड़क हो बिजली आपूर्ति हो स्वछता अभियान हो हमारी सरकार की प्राथमिकताओं में शामिल है ।
जगदम्बिका पाल ने कहा कि आज विश्व मंच पर भारत का सम्मान बढ़ा है भारत का दबदबा कायम हुआ है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत भारत सामर्थ्यशाली भारत का निर्माण हुआ है । विपक्ष को ये बातें नागवार लग रही हैं।
ये सीएए को बिला वजह मुद्दा बना रहा है इस कानून से किसी भी नागरिक की नागरिकता नही जाने वाली ये कानून सिर्फ और सिर्फ तीन देशों पाकिस्तान , बांग्लादेश , अफगानिस्तान से धार्मिक आधार पर प्रताड़ित भारत मे शरणार्थियों के तौर पर जीवन यापन करने वाले हिन्दू , सिख , जैन , ईसाई , पारसी , बौद्ध को नागरिकता देने का कानून है ।
जगदम्बिका पाल ने कहा कि धारा 370 , 35 ए को कश्मीर से समाप्त कर मोदी ने कश्मीर वासियों को भारत मे रहकर भी भारत के तमाम योजनाओं का लाभ न पा पाने जो मलाल था वो सपना वहां की जनता का पूरा किया वहाँ अब अमन चैन है लोग मोदी जी के जयकारे लगा रहे हैं । हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास कर देश को सर्वोच्च स्थान पर ले जाने के लिये प्रयत्नशील है ।
उत्तर प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में बेहतर कानून व्यवस्था के जरिये भयमुक्त सरकार विकाशशील सरकार सभी वर्गों को हर योजनाओं में पात्र अभ्यर्थियों को प्राथमिकता के साथ उन्हें शामिल कर विकास की एक नई इबारत लिख रही है। हमने सांसद के तौर पर आप सभी के मान सम्मान की लड़ाई सदन से सड़क तक सदैव लड़ी है आगे भी लड़ता रहूंगा ।
मेडिकल कालेज हो केंद्रीय विद्यालय हो ककरहवा नौगढ़ बांसी बाया वाराणसी , उसका बाया शोहतगढ़ बढ़नी नेशनल हाइवे हो के जरिये सिद्दार्थनगर को महत्वपूर्ण स्थान दिलाने में सदैव लगा रहता हूँ । आपका स्नेह प्यार मेरी ताकत है जिसके चलते विपक्ष की एकता को भी आप सभी ने गत चुनाव में धूलधूसरित कर मुझे विजयी बनाया , मैं आप सभी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ ।
कार्यक्रम में पिछड़ा मोर्चा के क्षेत्रीय महामन्त्री शिवनाथ चौधरी , भनवापुर के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि लवकुश ओझा , पूर्व जिला मंत्री पंकज सिंह , पूर्व जिला मंत्री सागर चौधरी , फतेबहादुर उर्फ पप्पू सिंह , सुनील पांडेय , अमित मिश्रा , ओमप्रकाश तिवारी , विक्कू चौधरी , राजू कसौधन , पूर्व मण्डल अध्यक्ष रामनिवास उपाध्याय ,कुक्कू मिश्र , अखंड पाल आदि मौजूद रहे ।

 


Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *