National Wheels

Henry Nicholls के अजीबोगरीब तरह से आउट होने पर सचिन तेंदुलकर ने कुछ यूं किया रिएक्ट, कही ये बात


ENG vs NZ 2022: न्यूजीलैंड के बल्लेबाज हेनरी निकोल्स (Henry Nicholls) इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में अजीबोगरीब तरह से आउट हुए. हेनरी निकोल्स (Henry Nicholls) के आउट होने के वीडियो के इंग्लैंड क्रिकेट (England Cricket) के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हुआ.

अब पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाज हेनरी निकोल्स (Henry Nicholls) के आउट होने पर एक मजाकिया ट्वीट (Tweet) किया है. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का यह ट्वीट सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है.

सचिन तेंदुलकर ने किया मजेदार ट्वीट

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाज हेनरी निकोल्स (Henry Nicholls) के आउट होने का वीडियो ट्वीट (Tweet) किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा कि अगर गली क्रिकेट में ऐसा होता तो नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज (Non Striker Batsman) को आउट होना पड़ता, साथ ही उन्होंने लिखा कि गली क्रिकेट (Gully Cricket) में ऐसा वाक्या होने पर बहुत मजा आता. वह काफी मजेदार सीन होता.

जॉनी बेयरस्टो ने लगाया शानदार शतक

वहीं, अगर मैच की बात करें तो दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड (England) की टीम 6 विकेट पर 264 रन बना चुकी है. इंग्लैंड के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने शानदार शतकीय पारी खेली. फिलहाल, जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) 130 और जेमी ओवरटन (Jamie Overton) 89 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं. जबकि इंग्लैंड की टीम फ़िलहाल पहली पारी के आधार पर 65 रन पीछे है.

ये भी पढ़ें-

Jonny Bairstow Record: बेयरस्टो ने लीड्स में बनाया खास रिकॉर्ड, इस मामले में इंग्लैंड के कई दिग्गजों को पछाड़ा

Ravi Shastri ने Yuvraj Singh के छह छक्कों को किया याद, अपनी कमेंट्री को लेकर कही यह बात



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.