Nationalwheels

गुरुग्राम सेक्टर 65 में अपनी पत्नी की चाकू मारकर खुद आत्महत्या कर लिया

गुरुग्राम सेक्टर 65 में अपनी पत्नी की चाकू मारकर खुद आत्महत्या कर लिया
न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय कार क्लीनर ने मंगलवार सुबह सेक्टर 65 में अपने आवास पर अपनी पत्नी की चाकू मारकर घायल करने के बाद कथित रूप से आत्महत्या कर ली, पुलिस ने कहा कि मृतक नशे में था, जब उसने एक तर्क के बाद गुस्से में अपनी पत्नी पर हमला किया पीने की आदत।
मृतक, पश्चिम बंगाल का निवासी है, कारों की सफाई करता है और एक ऑटो रिक्शा चलाता है। दंपति ने पांच साल पहले शादी कर ली; यह उसकी दूसरी शादी थी, पुलिस ने कहा।
प्रारंभिक जांच के अनुसार, वह व्यक्ति शराब का सेवन करने के बाद अपनी पत्नी को कथित रूप से पीटता था। पुलिस ने कहा कि दंपति ने कथित तौर पर इस मुद्दे पर अक्सर लड़ाई लड़ी और पड़ोसियों ने कई बार पुलिस से इस अपमानजनक व्यवहार की शिकायत भी की।
सोमवार को लगभग 10 बजे, वह व्यक्ति कथित रूप से एक नशे की हालत में घर लौटा था और अपनी पत्नी पर गालियां देने लगा था। जब उसने उसे रोकने की कोशिश की तो वह आग बबूला हो गया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिस ने कहा कि जब मृतक अपमानजनक भाषा का उपयोग करने से रोकने के बार-बार अनुरोध करने के बावजूद नहीं रुका, तो पीड़िता ने अलार्म बजाया और पड़ोसियों को बुलाया, जिन्होंने हस्तक्षेप किया और उस व्यक्ति के व्यवहार पर आपत्ति जताई। पुलिस ने कहा कि आदमी ने पड़ोसियों के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और उन्हें छोड़ने के लिए कहा।
“पति और पत्नी के बीच एक विवाद शुरू हो गया जिसके बाद महिला ने अपने कमरे में जाकर अपने आप को बंद कर लिया। मंगलवार की सुबह, पति जल्दी उठा और कमरे में आ गया, जहाँ पत्नी सो रही थी और उसे कई बार चाकू मार दिया। रसोई पत्नी। पत्नी फर्श पर गिर गई, खून बह रहा था, “सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) शमशेर सिंह ने कहा।
“पुलिस की कार्रवाई के डर से, वह दूसरे कमरे में गया और खुद को कपड़े से लटका लिया। हालांकि पड़ोसियों ने दोनों पति-पत्नी को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
पुलिस ने कहा कि पड़ोसियों ने पत्नी को सिविल अस्पताल भी पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया। अस्पताल अधिकारियों ने पुलिस को उसके घायल होने की सूचना दी। सेक्टर 65 पुलिस स्टेशन की एक पुलिस टीम ने उसका बयान दर्ज किया।
इस हमले में पत्नी बच गई और प्राथमिक उपचार के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।
मंगलवार दोपहर को पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिवार को सौंप दिया गया।

 

Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *