National Wheels

Gurugram: नाइटक्लब में बाउंसरों ने 4 महिलाओं समेत 6 लोगों को पीटा, पीड़ित ने सुनाई आपबीती


Gurugram: हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) के उद्योग विहार फेज -2 में कासा डांजा क्लब (Club Casa Danza) में एक मशहूर आईटी कंपनी के एक मैनेजर और उसकी दोस्त की 8-10 बाउंसरों ने पिटाई कर दी. पिटाई की वजह से वह घायल हो गए. बयाया जा रहा है कि घटना 7-8 अगस्त यानि रविवार और सोमवार की दरमियानी रात की है. शिकायतकर्ता के अनुसार, उन पर लाठियों से हमला किया गया और बेरहमी से पीटा गया, जब उसकी महिला मित्र ने विरोध किया तो उसके साथ छेड़छाड़ की.

वहीं, इस घटना का वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कई बाउंसर पीड़ितों को सड़क पर पीट रहे हैं. गुरुग्राम के सेक्टर-28 निवासी शिकायतकर्ता मयंक चौधरी ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा, वह अपनी तीन महिला मित्रों के साथ उद्योग विहार फेज-2 में 7-8 अगस्त की सुबह करीब 2 बजे कासा डांजा क्लब गया था.

ऐसा रहा पूरा घटनाक्रम

  • दिल्ली से सटे गुरुग्राम में क्लब के बाहर बाउंसर द्वारा की गई छेड़खानी का विरोध करने पर युवती और उसके दोस्तों के साथ बाउंसर ने की पिटाई.
  • पूरी वारदात 7-8 अगस्त की रात लगभग 2 बजे हुई Casa Danza क्लब पर हुई। मारपीट का वीडियो सामने आने पर गुरुग्राम पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.
  • पीड़ित मयंक चौधरी का आरोप है कि 7-8 अगस्त की रात वो अपनी एक महिला मित्र और 2 अन्य दोस्तो के साथ क्लब CASA DANZA गया था। क्लब में एंट्री करते समय बाउंसर ने उसकी महिला दोस्त को गलत जगह छुआ और चुटकी काटी.
  • विरोध करने पर बाउंसर ने मयंक और उसके दोस्तों की सड़क पर ले जाकर लाठी डंडों से पिटाई की. पीड़ित का आरोप है कि एक घड़ी और करीब 10 हजार रुपये भी उनके छीन लिए.
  • घटना के वीडियो में भी बाउंसर पीड़ित और उसके दोस्तो को पीटते हुए नज़र आ रहे है.
  • गुरुग्राम पुलिस ने क्लब के बाउंसरों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और लूटपाट का केस दर्ज किया. फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नही हुई है.

पीड़ित ने पुलिस को बताई पूरी कहानी
मयंक ने पुलिस को बताया, वहां मैं क्लब के बाहर अपने दूसरे दोस्त पुष्पक और उसकी बहन से मिला. प्रवेश के दौरान बाउंसरों में से एक ने मेरी महिला मित्र को गलत तरीके से छुआ और जब उसने विरोध किया, तो कुछ अन्य बाउंसर मौके पर आए और अपने प्रबंधकों लोकेश और संतोष को बुलाया. मेरे दोस्त ने शिकायत की. दोनों मैनेजर को छेड़छाड़ के बारे में बताया. इसके बाद प्रबंधकों ने बाउंसरों को हमें पीटने और हम सभी को क्लब से बाहर निकालने का आदेश दिया.

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस
फिलहाल, उद्योग विहार (Udyog Vihar) पुलिस (Police) ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 149, 323, 354A (I) (i), 379A और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है.

यह भी पढ़ेंः  

Bihar Politics: NDA में रार! JDU के वार पर BJP का पलटवार- ललन सिंह किस पर आरोप लगा रहे हैं, वही बता सकते हैं

Bihar NDA में रार, RCP Singh ने मचाया सियासी संग्राम! ललन बोले- JDU का एक ही मालिक, जिसका नाम नीतीश कुमार

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.