Nationalwheels

#Chinavirus रोशनी जलाने के पीएम के आह्वान पर फिल्मकार अनुराग कश्यप का तंज- ये दुनिया जला सकता हूँ? माचिस है मेरे पास

#Chinavirus रोशनी जलाने के पीएम के आह्वान पर फिल्मकार अनुराग कश्यप का तंज- ये दुनिया जला सकता हूँ? माचिस है मेरे पास

कांग्रेस के लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष के बयान के बाद फिल्मकार अनुराग कश्यप ने भी प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर तंज कसा है

न्यूज डेस्क, नेशनलव्हील्स
चीनी वायरस (कोरोना) के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए लागू राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के प्रति लोगों को जागरूक रखने और हतोत्साह से बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सुबह 9 बजे की गई अपील के खिलाफ विरोधी विचारधाराओं के लोगों ने मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस के लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष के बयान के बाद फिल्मकार अनुराग कश्यप ने भी प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर तंज कसा है। अनुराग ने ट्वीट कर सवाल खढ़े किए तो लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल शुरू कर दिया। इससे खीझे अनुराग कश्यप ने दूसरा ट्वीट कर लिखा कि चोल कोई नहीं, मेरे के ट्वीट से ही आग लग गई। आशा है पांच तारीख तक जलती रहेगी। बाकी #DocsNeedGear

अनुराग कश्यप ने पहला ट्वीट किया कि एक सवाल था। मोमबत्ती और दिया कहाँ मिलेगा? दवा की दुकान पे या फिर राशन या सब्ज़ी की दुकान पे? क्या ये भी ज़रूरी समान में आता है? और नहीं मिले तो क्या ये दुनिया जला सकता हूँ ? माचिस है मेरे पास।

इसके बाद ट्वीट पर अनुराग कश्यप के पक्ष और विपक्ष लोगों की कतार खड़ी हो गई। कइयों ने उनके खिलाफ अपशब्दों का भी प्रयोग किया। हालांकि, अनुराग कश्यप के पक्ष और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के विरोध में बोलने वालों में ज्यादा संख्या मुसलमानों और विरोधी राजनीतिक कार्यकर्ताओं की रही।
प्रणव महाजन ने ट्वीट कर लिखा कि भाई साहब जिस स्मार्टफोन से आप यह नकारात्मकता फैला रहे हैं, उसकी कैमरा फ्लैश लाइट का भी उपयोग किया जा सकता है। ऐसा कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने। पर वो तो आपको सुनाई नहीं दिया होगा। पराकाष्ठा हो भाई आप रोने-धोने की।
एक ट्वीट हैंडल ने लिखा कि माचिस अपने आप से दूर ही रखना.. इतना बारूद भरा हुआ है तुम्हारे अंदर की कभी भी फट सकते हो .. । ऐसे ही एक और हैंडल से लिखा गया कि ऐसे लोग माचिस हमेशा अपने पास रखते हैं। बसें जलानी होती हैं और देश जलाना होता है।

 


Nationalwheels India News YouTube channel is now active. Please subscribe here

(आप हमें फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंकडिन पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *